ताज़ा खबर
 

हताश व्यक्ति हैं केजरीवाल, जिन्हें अपनी गरिमा का नहीं पताः बादल

ड्रग्स के मुद्दे पर पंजाब के सत्तारूढ़ अकाली दल पर अरविंद केजरीवाल के हमला करने पर मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री हताश व्यक्ति हैं,

Author बरनाला | July 31, 2016 12:06 AM

ड्रग्स के मुद्दे पर पंजाब के सत्तारूढ़ अकाली दल पर अरविंद केजरीवाल के हमला करने पर मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री हताश व्यक्ति हैं, जिन्हें अपने पद की गरिमा का पता नहीं है। बादल ने कहा कि किसी मुख्यमंत्री का वक्तव्य जारी करना शोभा नहीं देता, जैसा केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यहां तक कि अकाली नेतृत्व के खिलाफ जारी किया है।

बादल ने बहादुर विधानसभा क्षेत्र में अपने ‘संगत दर्शन’ कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि बिना किसी सबूत के केजरीवाल द्वारा लगाए जाने वाले अतर्कसंगत और निराधार आरोप उनके व्यक्तित्व के खोखलेपन को दर्शाते हैं। उन्होंने कहा, ‘अपने पूरे जीवन में मैं नैतिकता का समर्थक रहा हूं और मेरा दृढ़ता से मानना है कि केजरीवाल को सिर्फ नंबर बढ़ाने के लिए इस तरह का बयान जारी करने से बचना चाहिए।

केजरीवाल ने इससे पहले राज्य के राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया द्वारा दायर मानहानि के मामले में जमानत मिलने के बाद आज पंजाब सरकार पर हमला किया था। मजीठिया के खिलाफ अपने आरोपों को नए सिरे से दोहराते हुए केजरीवाल ने कहा था कि ड्रग्स की वजह से पंजाब बुरी हालत में है। मजीठिया राज्य के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के रिश्तेदार हैं।

बादल ने दावा किया कि अपनी जनोन्मुखी नीतियों की वजह से शिअद-बीजेपी गठबंधन राज्य में सत्ता में लौटेगी. बादल ने कहा, ‘पंजाब कांग्रेस प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह और केजरीवाल को राज्य में सत्ता में आने का सपना छोड़ देना चाहिए, क्योंकि लोग सत्तारूढ़ गठबंधन की विकासवादी और कल्याणकारी नीतियों में विश्वास व्यक्त करेंगे।’ बीजेपी के पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू के आम आदमी पार्टी में शामिल होने की संभावना से जुड़े सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इसका शायद ही कोई असर पड़ेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X