ताज़ा खबर
 

मैं ज्यादा बोलता हूं तो वे कहते हैं मैं मोदीभक्त हूं, थोड़ा ज्ञानवर्धन करिए…भ्रम पर टेंशन हो रही है- रामदेव से जब बोले अर्णब

रामदेव से बातचीत में अर्नब ने कहा कि एमएसपी पर भ्रम फैलाया जा रहा है। उनका कहना था कि कांग्रेस के शासनकाल के दौरान 2013-14 में गेहूं की खरीद पर 36 हजार करोड़ रुपए खर्च किए गए, मोदी सरकार ने इस बार 75 हजार करोड़ गेहूं की खरीद के लिए दिए। अर्नब बोले, मैं बोलता हूं तो कहते हैं कि मोदी भक्त है। आप मेरा ज्ञानवर्धन कीजिए।

republic tv, arnab goswami, yog guru baba ramdevयोगगुरु बाबा रामदेव (फोटो सोर्सः ट्विटर/@yogrishiramdev)

आम बजट को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। कुछ लोग इसे अच्छा तो विपक्ष इसे बेमतलब का करार दे रहा है। ऐसे लोगों पर हमलावर होते हुए रिपब्लिक टीवी के एडीटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी ने कहा कि ये भ्रम फैला रहे हैं। अपने शो पर आज योगगुरु रामदेव से बातचीत में उन्होंने कहा कि आप थोड़ा ज्ञानवर्धन करिए।

रामदेव से बातचीत में अर्नब ने कहा कि एमएसपी पर भ्रम फैलाया जा रहा है। आप मार्गदर्शन करें। उनका कहना था कि मोदी सरकार ने बगैर किसी बिचौलिए के पैसा किसानों के खाते में पहुंचा दिया। कांग्रेस के शासनकाल के दौरान 2013-14 में गेहूं की खरीद पर 36 हजार करोड़ रुपए खर्च किए गए, मोदी सरकार ने इस बार 75 हजार करोड़ गेहूं की खरीद के लिए दिए। अर्नब बोले, मैं बोलता हूं तो कहते हैं कि मोदी भक्त है। कल बोलेंगे कि आंकड़े मोदी भक्त हैं। भ्रम फैलाने वाली बात से टेंशन हो रही है। वह रामदेव से बोले, थोड़ा ज्ञानवर्धन करिए।

रामदेव ने कहा कि सूरज चांद झूठ नहीं बोलते। मोदी निस्वार्थ व्यक्ति हैं। उनका कोई घर द्वार नहीं है। उनका ध्येय भारत को अमेरिका से ऊपर ले जाना है। रामदेव का कहना था कि वह भी योग से देश को आत्मनिर्भर करना चाहते हैं। खुद किसान के बेटे हैं और बजट से बेहद खुश हैं। सरकार किसानों के सुझावों को मानने के लिए भी तैयार है।

योगगुरु ने कहा कि मोदी से बेहतर आदमी देश में कोई है तो बताएं। इससे बेहतर बजट बताएं। यह तो खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली बात है। जिसकी सत्ता छिन गई वो बगैर सत्ता के बिलख रहे हैं। मोदी जी देशभक्त हैं और वह सबका हित चाहने वाले हैं। मोदी हिंदु ही नहीं मुसलमानों को भी आगे बढ़ते देखना चाहते हैं। उनकी आलोचना ठीक नहीं है। वह देश का भला चाहने वाले व्यक्ति हैं।

रामदेव ने कहा कि बजट से हर वर्ग को राहत मिली है। उनका कहना था कि यह बजट देश के अगले 25 सालों को देखते हुए बनाया गया है। अर्नब ने रामदेव की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि आपसे अच्छा कोई व्यक्ति नहीं है। आपने लाखों लोगों को रोजगार दिया। जब रामदेव ने भी अर्नब की तारीफ की तब उनका कहना था कि ज्यादा मत बोलिए नहीं तो मुझे तलोजा जेल भेज देंगे। अर्नब ने कहा कि आजकल झूठ बोलना फैशन हो गया है। लोग ट्विटर पर झूठ बोलते हैं। जेल भेजो तो कहते हैं कि हम पर जुल्म हो रहा है।

Next Stories
1 निश्चित रूप से अर्थव्यवस्था को गति देगा- बोले India TV के रजत शर्मा, NDTV के रवीश कुमार ने कहा- बेच दो, बेच दो, बेच दो; रिपब्लिक के अर्नब गोस्वामी बोले- गरीबों का बजट
2 TMC विधायक रहे दीपक हलदार भाजपा में शामिल, एक दिन पहले दिया था पार्टी से इस्तीफा
3 रास्तों को ब्लॉक कर रही दिल्ली सरकार, किसान नेता राकेश टिकैत का आरोप- जनता को दुखी करने को सारा प्लान
ये पढ़ा क्या?
X