ताज़ा खबर
 

क्या फिर कांग्रेस की अगुवाई के लिए तैयार हैं? राहुल गांधी से किया गया सवाल, देखें- क्या दिया जवाब

राहुल गांधी ने तंज करते हुए कहा कि लोगों को आत्मनिर्भर बनाया जा रहा है। कोई आपकी मदद के लिए नहीं आएगा। प्रधानमंत्री भी आपकी मदद नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कोविड सकंट से निपटने में विफल रही है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

देश में जारी कोरोना संकट के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि वो पार्टी के भीतर आंतरिक चुनावों के पक्षधर हैं और यह वे कार्यकर्ता होंगे जो यह तय करेंगे कि पार्टी का नेतृत्व कौन करेगा और इस बात पर जोर दिया कि पार्टी उनसे जो भी कहेगी वह करेंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी के भीतर संगठनात्मक चुनाव समय पर होंगे, लेकिन अभी जो जरूरत है वह जान बचाने की है और महामारी को नियंत्रित करने की है। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा कांग्रेस के भीतर आंतरिक संगठनात्मक चुनावों का समर्थन किया है और ये समय में आयोजित किए जाएंगे। बताते चलें कि लोकसभा चुनावों में पार्टी की अपमानजनक हार की जिम्मेदारी लेते हुए राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष के पद को छोड़ दिया था।

बताते चलें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के नेतृत्व वाले एक समूह ने पिछले साल अगस्त में अपनी मांगों को लेकर सोनिया गांधी को एक पत्र लिखा था कि जिसमें कांग्रेस के लिए पूर्णकालिक अध्यक्ष और संगठन चुनाव को समय से करवाने की मांग की गयी थी।

कोरोना संकट पर बोलते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि भारत की स्थिति से पूरी दुनिया चिंतित है। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि लोगों को आत्मनिर्भर बनाया जा रहा है। कोई आपकी मदद के लिए नहीं आएगा। प्रधानमंत्री भी आपकी मदद नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कोविड सकंट से निपटने में विफल रही है।

राहुल गांधी ने कहा कि सरकार को देश के वैज्ञानिकों ने बार-बार कहा था कि लेकिन उन्होंने उनकी बातों को नजर अंदाज किया। राहुल गांधी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में भारत के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री कई जगहों पर बिना मास्क के नजर आ रहे थे। उन्होंने लोगों को क्या संदेश दिया? उन्होंने कहा कि दूसरी लहर सुनामी की तरह है। इस सुनामी ने अपने रास्ते में आने वाले हर चीज को खत्म कर दिया है।

 

Next Stories
1 अस्पताल के बाहर तड़प रहे थे मरीज, शख़्स ने की ऑक्सीजन की व्यवस्था तो यूपी पुलिस ने कर दी FIR
2 सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के प्रमुख ने कहा-सच बोल दूं तो मेरी गर्दन उड़ा दी जाएगी
3 BJP विधायक बोले- गौमूत्र के सेवन से नहीं होगा कोरोना, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला का पलटवार- चुप बैठे रहें…
यह पढ़ा क्या?
X