ताज़ा खबर
 

बीसीसीआइ का पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला की संभावना से परोक्ष इनकार

पाकिस्तान के खिलाफ प्रस्तावित द्विपक्षीय श्रृंखला खेलने की संभावना से परोक्ष इनकार करते हुए बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने शनिवार को कहा कि पीसीबी के लिये इतने कम समय में श्रृंखला का आयोजन करना नामुमकिन होगा..
Author नई दिल्ली | December 19, 2015 22:24 pm
बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर। (पीटीआई फाइल फोटो)

पाकिस्तान के खिलाफ प्रस्तावित द्विपक्षीय श्रृंखला खेलने की संभावना से परोक्ष इनकार करते हुए बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने शनिवार को कहा कि पीसीबी के लिये इतने कम समय में श्रृंखला का आयोजन करना नामुमकिन होगा। पीसीबी प्रमुख शहरयार खान ने दो दिन पहले कहा था कि उन्हें अभी भी प्रस्तावित श्रृंखला पर बीसीसीआई के लिखित जवाब का इंतजार है। उन्होंने उम्मीद जताई थी कि भारत सरकार एक दो दिन में सकारात्मक जवाब देगी।

ठाकुर ने यहां पत्रकारों से कहा,‘‘इतने कम समय में श्रृंखला का आयोजन संभव नहीं है। यदि हमें सरकार से अगले सप्ताह मंजूरी मिल भी जाती है तो इतने कम समय में श्रृंखला आयोजित करना संभव नहीं है।’’

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई को दी गई मियाद में लगातार इजाफा कर रहा है जबकि बीसीसीआई का कहना है कि यह फैसला सरकार पर निर्भर करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.