ताज़ा खबर
 

ऐंकर ने लिया असदुद्दीन ओवैसी का नाम, ममता बोलीं- धत्, क्यों इसका नाम लेकर पॉपुलर कर रहे हो?

ओवैसी का जिक्र हुआ तो ममता ने ऐंकर को एक तरह से डांटते हुए कहा, धत्, क्यों इसका नाम लेकर पॉपुलर कर रहे हो? बंगाल की सीएम का कहना था कि इस तरह के लोगों का नाम भी नहीं लेना चाहिए, क्योंकि नेगेटिव पब्लिसिटी भी कई बार पॉजीटिव हो जाती है।

प. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (फोटो सोर्सःएजेंसी)

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सामने AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का नाम आया तो वह भड़क गईं। दरअसल, इंडिया टुडे के प्रोग्राम में उनसे ओवैसी का नाम लेकर सवाल किया गया था। ऐंकर ने पूछा था कि क्या उनके चुनाव मैदान में उतरने से TMC के वोट बैंक में बिखराव हो सकता है। ममता ने ऐंकर को एक तरह से डांटते हुए कहा, धत्, क्यों इसका नाम लेकर पॉपुलर कर रहे हो? बंगाल की सीएम का कहना था कि इस तरह के लोगों का नाम भी नहीं लेना चाहिए, क्योंकि नेगेटिव पब्लिसिटी भी कई बार पॉजीटिव हो जाती है।

बीजेपी की रथयात्रा पर ममता का कहना था कि ये लोग इतना पैसा खर्च करने के बाद भी लोगों को अपनी तरफ नहीं खींच पा रहे हैं। ममता के मुताबिक, उन्हें गाली देने से कुछ नहीं होगा। प्रोग्राम में बैठे लोगों की तरफ इशारा करके उन्होंने कहा, इन लोगों ने देखा कि वह 5-7 दिनों से रैलियां कर रही हैं। इनमें लाखों लोग शिरकत कर रहे हैं। सीएम का कहना था TMC मजबूती के साथ अपने कदम जमाकर खड़ी है। उन्हें समाज के हर तबके से समर्थन मिल रहा है।

फुरफुरा शरीफ के सवाल पर उनका कहना था कि सभी लीडर हमारे साथ हैं। हमारे वोट बैंक में कभी बिखराव नहीं हो सकता। बकौल ममता, उनकी सरकार ने लोगों के हित के लिए काम किए हैं। बंगाल के लोग इस बात को मानते हैं। यही वजह है कि जब भी TMC का कोई कार्यक्रम होता है, उसमें भारी तादाद में लोग शिरकत करते हैं। उनका कहना था कि कुछ लोग कोशिश कर रहे हैं कि TMC के वोटबैंक में सेंध लगा दी जाए। लेकिन वो कामयाब नहीं होने वाले।

बंगाल के चुनाव को लेकर बीजेपी और टीएमसी के बीच तल्खी लगातार बढ़ती जा रही है। इससे पहले इसी कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि वो बंगाल सरकार को उखाड़ने के लिए ही वहां जा रहे हैं। शाह के मुताबिक, बंगाल सरकार जाएगी तभी बीजेपी वहां आ सकती है। शाह ने ममता पर राजनीतिक हिंसा के आरोप भी जड़े थे। उनका कहना था कि जब बीजेपी की सरकार बनेगी तो उन लोगों को जमीन के भीतर से निकालकर सजा दिलाएंगे, जिन्होंने बीजेपी के वर्कर्स की हत्या की है। शाह का कहना था कि बंगाल में ममता दीदी का किला अब लगभग ढहने को है।

Next Stories
1 TRP केसः 5 मार्च तक अर्नब गोस्वामी के साथ अन्य कर्मचारियों को अंतिम राहत, 16 मार्च से हाई कोर्ट करेगा फिजिकल हेयरिंग
2 कुछ न मिले तो दरार डाल दो, राकेश टिकैत ने कहा- सारे किसानों की प्रॉपर्टी हमारी, सारे पेट्रोल पंप हमारे
3 भाजपा सांसद का मोदी पर निशाना, बोले- पहले कहा कोई आया-गया नहीं, अब खुद लौट आए, चीन कर रहा मज़े
यह पढ़ा क्या?
X