ताज़ा खबर
 

Delhi Assembly Polls 2020: नुक्कड़ सभा में बोले अमित शाह, केजरीवाल झूठ बोलने में नंबर एक

Delhi Assembly Polls 2020: शाह ने कहा कि जब आठ फरवरी को मतदान करने जाएं तो ये सोचकर जाएं कि आपका वोट आपका ही भविष्य तय करने वाला है।

Author नई दिल्ली | Published on: January 27, 2020 5:31 AM
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह।

Delhi Assembly Polls 2020: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार शाम को रोहताश नगर और बाबरपुर में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केजरीवाल की सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य और इन्फ्रास्ट्रक्चर में भले ही फेल हो, लेकिन झूठ में नंबर-एक है। अभी अगर झूठ बोलने की प्रतिस्पर्धा हो तो वो नंबर-एक हैं। शाह ने कहा कि जब आठ फरवरी को मतदान करने जाएं तो ये सोचकर जाएं कि आपका वोट आपका ही भविष्य तय करने वाला है। केजरीवाल ने कहा था 500 स्कूल बनाएंगे, 50 कालेज बनाएंगे, कितने बनाए, जवाब दें। केजरीवाल ने कहा था कि 15 लाख सीसीटीवी लगवाएंगे, फ्री वाईफाई देंगे, दिल्ली को साफ पानी देंगे, कितना दिया, जवाब दें।

इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी, रोहताश नगर में भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र महाजन और बाबरपुर में नरेश गौड़ के लिए जनता से अपील की। गृह मंत्री जोर शोर से प्रचार में लगे हुए हैं। दिल्ली का कोई भी इलाका छूट न जाए इसके लिए वे दक्षिणी दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम से बाहरी और उत्तर-पश्चिम दिल्ली के बवाना-बादली, मटियाला और नांगलोई जाट और पूर्वी और उत्तर-पूर्वी क्षेत्र के घोंडा विधानसभा तक में कार्यक्रम कर रहे हैं।

‘आप’ व कांग्रेस का नेतृत्व मानसिक दिवालियापन से गुजर रहा: नड्डा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को पटेल नगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी परवेश रत्न के समर्थन में आयोजित नुक्कड़ सभा में कहा कि अब कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) हताश हो चुकी है। इनका नेतृत्व मानसिक दिवालियापन से गुजर रहा है। भाजपा अपनी नीतियों और उद्देश्य को समाज के सामने रखता है और विकास के लिए गतिशील रहता है।

दिल्ली की कच्ची कालोनियों, झुग्गी बस्तियों में जाने पर पता चलता है कि केजरीवाल ने दिल्ली को किस तरह से नरक बना दिया है। सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने पिछले विधानसभा चुनाव में केजरीवाल सरकार को ये सोचकर चुना कि ये दिल्ली की तस्वीर बदलेंगे लेकिन बदले में लोगों को सिर्फ धोखा मिला। लेखी ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने भी तय कर लिया है कि केंद्र और निगम के बाद अब दिल्ली में भी भाजपा की सरकार को लाना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X