ताज़ा खबर
 

लोकसभा में तकरार पर बिगड़े ओवैसी, मीडिया से बोले- अमित शाह सिर्फ गृहमंत्री हैं, भगवान नहीं

सामाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग बीजेपी के फैसले का समर्थन नहीं करते हैं, उन्हें राष्ट्रद्रोही करार दे दिया जाता है।

Author नई दिल्ली | July 15, 2019 7:46 PM
एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी फोटो सोर्स- जनसत्ता

सोमवार को संसद में हुई बहस को लेकर ओवैसी ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि अमित शाह गृहमंत्री हैं, भगवान नहीं। सामाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग बीजेपी के फैसले का समर्थन नहीं करते हैं, उन्हें राष्ट्रद्रोही करार दे दिया जाता है। क्या इन लोगों ने राष्ट्रवाद और राष्ट्रद्रोह की दुकान खोल ली है? अमित शाह ने उंगली दिखाकर हमें धमकाया है। अमित शाह गृह मंत्री हैं भगवान नहीं। उन्हें पहले नियमों के बारे में पढ़ना चाहिए।

दरअसल, हुआ यूं कि सोमवार को  भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह संसद में एनआईए बिल के बारे में कुछ बोल रहे थे। ओवैसी बार- बार उनके भाषण के दौरान कुछ ना कुछ कह रहे थे। लोकसभा स्पीकर और सत्यपाल सिंह, ओवैसी को ऐसा करने से मना कर रहे थे लेकिन ओवैसी नहीं मान रहे थे। इस बीच गृह मंत्री अमित शाह अपनी सीट से उठे और ओवैसी को नसीहत दे डाली। अमित शाह ने ओवैसी से गुस्से में कहा, ‘सुनने की भी आदत डालिए, ओवैसी साहब। इस तरह से नहीं चलेगा।’


अमित शाह के इस बयान के बाद संसद में ओवैसी और शाह के बीच हल्की फुल्की नोकझोंक देखने को मिली। शाह के बयान पर ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि, आप गृह मंत्री हैं तो डराइए मत, जिस पर शाह ने कहा कि वह डरा नहीं रहे हैं, लेकिन अगर डर जेहन में है तो क्या किया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App