उड़ता पंजाब मामले पर अब AIB ने ली चुटकी, जारी किया फिल्म का नया पोस्टर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

उड़ता पंजाब मामले पर अब AIB ने ली चुटकी, जारी किया फिल्म का नया पोस्टर

All India Bakchod ने इसके लिए 'उड़ता पंजाब' कैसे रिलीज हो नाम से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में शाहिद को भगवा रंग के कपड़ों में दिखाया गया है।

AIB के तन्मय भट्ट लता मंगेशकर और सचिन का मजाक उड़ाने के चक्कर में फंस गए थे।

उड़ता पंजाब फिल्म चाहे कैसे भी रहे पर इसपर हो रहा विवाद हिट हो गया है। सभी लोग इस मामले को अपने तरीके से देख रहे हैं। ऐसे में पहले से ही अपनी कॉमेडी को लेकर चर्चा में रहने वाले All India Bakchod ने भी इस फिल्म पर अपना नजरिया रखा है।

All India Bakchod ने इसके लिए ‘उड़ता पंजाब’ कैसे रिलीज हो नाम से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में शाहिद को भगवा रंग के कपड़ों में दिखाया गया है। फिल्म का नाम बदलने को लेकर चर्चा हो रही है इस वजह से इस पोस्टर में फिल्म का नाम ‘उड़ता बीप’ रखा गया है। फिल्म के ओरिजनल पोस्टर में ‘ड्रग्स दी मां दी’ है। इस पोस्टर में उसे बदलकर ‘मां दी, जय माता दी’ रख दिया गया है।

Read alsoAIB के कॉमेडियन ने उड़ाया सचिन और लता मंगेशकर का मजाक

 

Udta punjab, aib, All India Bakchod, movie poster

फिल्म को रिलीज करने की डेट की जगह पर ‘शुभ मुहर्त’ लिखा गया है। शाहिद के नाम की जगह पर ‘शाहिद संस्कारी कपूर’ है।

इसके साथ ही फिल्म की टैगलाइन को ‘पंजाबी लड़के और लस्सी की कहानी’ बताया गया है। यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अबतक इसको 22 हजार से ज्यादा लाइक और 3 हजार के करीब शेयर मिल चुके हैं।

Censor Board Udta Punjab, Udta Punjab trailer, Udta Punjab Anurag Kashyap, Udta Punjab, Bollywood फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान ने किरदार निभाया है।

 

करीना कपूर 'उड़ता पंजाब' में डॉक्‍टर शिवानी गुप्‍ता नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं। करीना कपूर ‘उड़ता पंजाब’ में डॉक्‍टर शिवानी गुप्‍ता नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं। शाहिद कपूर फिल्‍म में पंजाबी रॉक स्‍टार टॉमी सिंह का किरदार निभा रहे हैं। शाहिद कपूर फिल्‍म में पंजाबी रॉक स्‍टार टॉमी सिंह का किरदार निभा रहे हैं। दिलजीत दोसांज इस फिल्‍म में पुलिसवाले की किरदार निभाते नजर आएंगे। 31 वर्षीय दिलजीत इस फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रहे हैं। हालांकि, वह कई पंजाबी फिल्‍मों में काम कर चुके हैं।   दिलजीत दोसांज इस फिल्‍म में पुलिसवाले की किरदार निभाते नजर आएंगे। 31 वर्षीय दिलजीत इस फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रहे हैं। हालांकि, वह कई पंजाबी फिल्‍मों में काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App