Gujarat Assembly Election Result 2017, Gujrat Election Results, Gujarat Vidhan Sabha Chunav Natije Parinam Result 2017: Actor Prakash Raj write open letter to PM Modi over Gujarat Election Results - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गुजरात चुनाव नतीजे देख एक्टर प्रकाश राज ने लिखा खुला खत, पूछा- डियर पीएम, क्या आप सही में जीते हैं?

Gujarat Election Chunav Result 2017 (गुजरात चुनाव परिणाम 2017): प्रकाश राज ने पीएम मोदी को कुछ बातों पर सोचने की सलाह भी दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज। (फाइल फोटो)

गुजरात में भाजपा ने एक बार फिर सत्‍ता हासिल कर ली है। सोमवार को हुई मतगणना के बाद बीजेपी को 99 सीटें मिलीं। वहीं, कांग्रेस और उसके सहयोगी 80 सीटों पर जीतने में कामयाब रहे। पिछली बार के मुकाबले बीजेपी को 16 सीटों का नुकसान हुआ है। वहीं, कांग्रेस बढ़त में है। कांग्रेस ने इसे अपनी नैतिक जीत बताते हुए बीजेपी पर हमला बोला है। वहीं, बीजेपी का कहना है कि तमाम ‘साजिशों’  को बेअसर करते हुए पार्टी जीतने में कामयाब रही। बता दें कि 2012 में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी को 115 सीटें मिली थीं वहीं कांग्रेस के खाते में 61 सीटें आई थीं। हिमाचल में भी बीजेपी ने बहुमत हासिल करते हुए कांग्रेस को सत्ता से बाहर कर दिया है। चुनाव नतीजे देख मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा है कि क्या आप सही में जीते हैं? प्रकाश राज ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री के नाम खुला खत लिखा है। इस खत में प्रकाश राज ने पूछा है कि आपके विकास मॉडल का क्या हुआ? आप लोग तो 150+ सीटें जीत रहे थे, उसका क्या हुआ?

प्रकाश राज ने पीएम मोदी को कुछ बातों पर सोचने की सलाह भी दी। एक्टर ने लिखा कि बांटने की नीति काम नहीं करती, हमारे देश में पाकिस्तान, धर्म और जाति से बड़े मुद्दे हैं। प्रकाश राज ने ये भी कहा कि हमारे देश में किसानों के कुछ मूलभूत मुद्दे हैं जिनपर पीएम को जरूर गौर करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App