ताज़ा खबर
 

कांग्रेस ने मांगा 385 दिनों का हिसाब, बीजेपी के पलटवार पर एंकर ने किया गुजरात HC का जिक्र

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार पर COVID-19 की स्थिति से निपटने के लिए हमला किया और आरोप लगाया कि सरकार केवल वैक्सीन उत्सव का “ दिखावा ”कर रही है।

Gaurav bhatia, live debateभाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया। फोटो क्रेडिट- ANI ट्विटर हैंडल

आज तक पर डिबेट के दौरान एंकर ने बीजेपी के गौरव भाटिया से कहा कि कांग्रेस के प्रवक्ता कह रहे हैं कि 385 दिन में मोदी सरकार ने क्या किया जो देश को फिर से लॉकडाउन की जरूरत पड़ रही है? गौरव भाटिया कहने लगे कि कांग्रेस नकारात्मक रवैये के साथ बात करती है। देश में कहीं भी केंद्र सरकार वैक्सीन की कमी नहीं होने देगी। जब महाराष्ट्र में वैक्सीन की कमी की बात की गई तो वहां वैक्सीन की सप्लाई की गई।

गौरव भाटिया कहने लगे कि राहुल गांधी को इतना संविधान पढ़ना चाहिए कि सरकार प्रदेश और केंद्र दोनों की होती है। महाराष्ट्र में कोरोना को लेकर हम सवाल कर सकते हैं लेकिन करते नहीं हैं। वैक्सीन को लेकर कांग्रेस सवाल उठाती आई है। ये सुनकर एंकर रोहित सरदाना कहने लगे कि गुजरात हाईकोर्ट का कहना है कि गुजरात सरकार ने लोगों को भगवान के भरोसे छोड़ दिया है।

मालूम हो कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जिला कलेक्टरों से महाराष्ट्र में प्रतिबंधों को सख्ती से लागू करने और नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। महाराष्ट्र में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर, सभी प्रतिष्ठान, सार्वजनिक स्थान, गतिविधियां और सेवाएं बंद रहेंगी और सिर्फ सुबह 7 से रात 8 बजे के बीच खुले रहेंगे।

राज्य में शादी के लिए केवल 25 लोगों के इकट्ठा होने की इजाजत है। सार्वजनिक परिवहन, जिसमें ट्रेन और बस सेवाएं शामिल हैं, और किराने का सामान, सब्जी की दुकानें, फल विक्रेता, डेयरियां, बेकरी, कन्फेक्शनरी, सभी प्रकार के खाद्य आउटलेट और सार्वजनिक उपयोगिताओं जैसी आवश्यक सेवाएं खुली रहेंगी।

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार पर COVID-19 की स्थिति से निपटने के लिए हमला किया और आरोप लगाया कि सरकार केवल वैक्सीन उत्सव का “ दिखावा ”कर रही है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि न तो कोई टेस्ट हो रहे हैं, न ही अस्पतालों में कोई बिस्तर है, न ही वेंटिलेटर या ऑक्सीजन और वैक्सीन ही उपलब्ध है।

गांधी ने यह कहते हुए एक चुटकी भी ली कि पीएम केयर्स क्या कर रहा है? क्योंकि COVID-19 स्थिति से निपटने के लिए फंड में बहुत बड़ा दान दिया गया था।

Next Stories
1 लखनऊ के भैसाकुंड की दिल दहलाती तस्वीर, राज बब्बर बोले- भाषण और विज्ञापन में उलझी रही सरकार
2 2 स्क्रीन वाले लैपटॉप भारत में लॉन्च, असुस के दोनों लैपटॉप में हैं धांसू फीचर्स, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
3 नीतीश कुमार पर मुहावरे बोलते थे लालू प्रसाद यादव, ऐंकर ने पूछा सवाल तो बता दिया था नया फॉर्मुला
यह पढ़ा क्या?
X