ताज़ा खबर
 

लाइव डिबेट में बोले गौरव भाटिया- लैला ओ लैला, मैं तेरी लैला; कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा- तू रहेगा अकेला..तेरे बालों का नहीं होगा कोई छैला

26 जनवरी हिंसा के मामले में आरोपी गैंगस्टर लक्खा सिधाना ने मंगलवार देर रात एक नया वीडियो जारी किया। यही नहीं इसके कुछ ही घंटों बाद उसने पंजाब के बठिंडा में किसानों की रैली को संबोधित भी किया।

BJP, Gaurav Bhatiaभाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया। फोटो क्रेडिट- ट्विटर हैंडल (गौरव भाटिया)

आज तक पर डिबेट के दौरान बीजेपी के गौरव भाटिया कहने लगे लैला ओ लैला, मैं तेरी लैला। इस पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि तू रहेगा अकेला, तेरे बालों का नहीं होगा कोई छैला, चुप हो जा भाई। डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि किसान लड़ता रहेगा, हम शांतिपूर्ण तरीके से किसान के साथ खड़े हैं। इस पर एंकर ने पूछा कि 26 जनवरी को जो हुआ उसमें भी यही कहा गया था कि सब शांतिपूर्ण रहेगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। इस पर प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस अगर इजाजत देती है तो उसकी जिम्मेदारी है कि आंदोलन शांतिपूर्ण तरीके से हो।

डिबेट में एंकर ने कहा कि दिक्कत ये है कि सरकार जिसको पकड़ती है कांग्रेस उन लोगों को वकील देने का काम करती है ? जेडीयू के अजय आलोक ने कहा कि लक्खा सिधाना को इसलिए नहीं पकड़ा कि वॉरंट नहीं था। पूरा देश जानता है कि लक्खा सिधाना पर इनाम घोषित किया हुआ है। पंजाब सरकार को मालूम नहीं है क्या? पुलिस के सामने वह शांति से रैली भी कर रहा है।

अजय आलोक ने कहा कि मुख्तार अंसारी के मामले में क्या हुआ? वो कौन सा भगवान के अवतार हैं जिनके लिए यूपी सरकार से केस लड़ा जा रहा है। पंजाब सरकार मुख्तार अंसारी को क्यों यूपी जाने देना नहीं चाहती है? इस पर जेडीयू और कांग्रेस प्रवक्ता आपस में बहस करने लगे। कांग्रेस प्रवक्ता ने जेडीयू प्रवक्ता से कहा कि 6 महीने बाद आप बीजेपी का विरोध करने वाले हैं।


बता दें कि 26 जनवरी हिंसा के मामले में आरोपी गैंगस्टर लक्खा सिधाना ने मंगलवार देर रात एक नया वीडियो जारी किया। यही नहीं इसके कुछ ही घंटों बाद उसने पंजाब के बठिंडा में किसानों की रैली को संबोधित भी किया।

लक्खा सिधाना ने मंगलवार को न केवल 10 मिनट के लिए एक विशाल रैली को संबोधित किया, बल्कि पंजाब पुलिस की नाक के नीचे एक मोटरसाइकिल पर भागने में भी कामयाब रहा।

मालूम हो कि लक्खा सिधाना दिल्ली पुलिस द्वारा वांछित है और उसकी गिरफ्तारी के लिए 1 लाख रुपये का इनाम है। फेसबुक पर एक नए वीडियो में सिधाना ने बठिंडा के मेहराज गांव में रैली के आयोजकों को धन्यवाद दिया।

 

Next Stories
1 जब कवि बन इमाम पर कविता सुनाने लगे थे संबित पात्रा, AAP के संजय सिंह बोले- चल भाग…चल भाग
2 CM नीतीश के राज में 102% बढ़ा अपराध, दो लाख के करीब केस दर्ज; बिहार सरकार पर तेजस्वी ने साधा निशाना
3 जब लालकिले से इंदिरा गांधी ने किया था आंदोलन का जिक्र, बोलीं- कितना भी रोको हिंसा हो ही जाती है, विकास वाले आंदोलन ही रोक देते हैं विकास
ये पढ़ा क्या?
X