ताज़ा खबर
 

अब संजय लीला भंसाली का गला काटने पर 51 लाख, दीपिका की नाक पर भी इनाम

Padmavat Movie Protest: ब्रजमण्डल क्षत्रिय राजपूत महासभा के पदाधिकारियों ने आज यहां पद्मावत के निदेशक संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को 51 लाख रुपए का नकद इनाम देने की घोषणा की है।

Author Updated: January 26, 2018 12:40 PM
संजय लीला भंसाली

‘पद्मावत’ फिल्म रिलीज हो गई है, लेकिन अभी भी फिल्म को लेकर खड़ा हुआ विवाद खत्म नहीं हो रहा है। ब्रजमण्डल क्षत्रिय राजपूत महासभा के पदाधिकारियों ने आज यहां पद्मावत के निदेशक संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को 51 लाख रुपए का नकद इनाम देने की घोषणा की है। महासभा के पदाधिकारियों की बैठक के बाद जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह सिकरवार ने भंसाली का सिर काटकर लाने वाले को इनाम देने की घोषणा करते हुए कहा, ‘ऐसा करने वाले को 51 लाख रूपये की रकम चांदी की थाली में सजाकर दी जाएगी।’

मुकेश सिंह सिकरवार फिल्म का विरोध करने के सवाल पर कहा, ‘भंसाली ने इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर राजपूतों को नीचा दिखाने का काम किया है। रानी पद्मावती के चरित्र हनन किया है। इसलिए राजपूत समाज उसे उसकी गलती के लिए सबक सिखाकर रहेगा।’ दूसरी ओर, जनपद के सभी सिनेमा संचालकों ने सुरक्षा के सवाल पर ‘पद्मावत’ का प्रदर्शन न करने का निर्णय लेते हुए सिनेमा हाल के बाहर बड़े-बड़े नोटिस बोर्ड लगा दिए हैं, ‘पद्मावत का प्रदर्शन नहीं किया जा रहा है और भविष्य में भी नहीं किया जाएगा।’

वहीं फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली से बदसलूकी करने के बाद श्री राजपूत करणी सेना ने इसे रिलीज होने रोकने के लिए फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा गया था। श्री राजपूत करणी सेना में राजस्थान इकाई के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने इस बाबत धमकी दी थी कि वह दीपिका की नाक शूर्पणखा की तरह काटने में बिल्कुल भी नही हिचकेंगे।

बता दें कि फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज होने से पहले भी दीपिका पादुकोण और भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये इनाम की पेशकश की थी। इसपर हरियाणा बीजेपी के मुख्‍य मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल अमू ने कहा था कि वे मेरठ के उस युवा को बधाई देना चाहते हैं जिसने दीपिका पादुकोण और भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये इनाम की पेशकश की थी।

इसके साथ ही सूरज ने कहा क‍ि ‘हम उनका सिर कलम करने वालों को इनाम देंगे, वो भी 10 करोड़ रुपये। और उनके परिवार का ध्‍यान भी रखेंगे।’ सूरज ने फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह को धमकी देते हुए कहा था कि, ”अगर तूने अपने शब्‍द वापिस नहीं लिए तो तेरी टांगों को तोड़के तेरे हाथ में दे दूंगा।” बीजेपी नेता ने मामले में पीएम नरेंद्र मोदी से दखल देने की अपील की भी की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर बोले राष्ट्रपति- दूसरों की भावना का उपहास किये बिना भी हो सकते हैं असहमत