ताज़ा खबर
 

गोली मारकर ट्रक ड्राइवर से लूटे 22 हजार रुपए

पुलिस की मुस्तैदी के दावे बदमाशों के आगे फेल हो रहे हैं। नोएडा- ग्रेटर नोएडा बॉर्डर के पास पर्थला पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर को गोली मारकर 22 हजार रुपए लूट लिए।

Author नोएडा | August 5, 2016 2:16 AM
(representative picture)

पुलिस की मुस्तैदी के दावे बदमाशों के आगे फेल हो रहे हैं। नोएडा- ग्रेटर नोएडा बॉर्डर के पास पर्थला पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर को गोली मारकर 22 हजार रुपए लूट लिए। बताया गया है कि लूट का विरोध करने पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारी थी। गोली ड्राइवर के पैर में लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है। मूल रूप से बिहार के बेगूसराय का रहने वाला सुल्तान ट्रक चलाता है। गिझौड़ के ट्रांसपोर्टर के ट्रक पर सुल्तान ड्राइवर के रूप में नौकरी करता है। बुधवार रात को सेक्टर-135 जाते समय मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे दो बदमाशों ने उसे रोककर लूटने की कोशिश की।

विरोध करने पर पैर में गोली मारकर बदमाश 22 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। सीओ-2 अरविंद यादव ने बताया कि सुल्तान ने पतवाड़ी गांव के पास एक ढाबे पर खाना खाया था। खाने का बिल देते समय सुल्तान ने अपनी जेब से रुपए की गड्डी निकाली थी। वहीं से बदमाशों के पीछा करने की आशंका है। रास्ते में सुनसान जगह पर पहले मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने ओवर टेक कर ट्रक को रुकवाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App