ताज़ा खबर
 

कांग्रेस प्रवक्ता ने एंकर को बताया बीजेपी का मुखौटा, बोले- उंगली करके बात मत करिए, ऐंकर की तरह रहिए

कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने कहा जी मीडिया भाजपा का मुखौटा है। इसलिए वह हमारी बात नहीं सुनेगा। इस आरोप पर एंकर अमन चोपड़ा ने कड़ा प्रतिरोध किया। कहा कि जी मीडिया को लेकर आप एक शब्द नहीं बोल सकते हैं।

TV debate, zee news, Cbi director, m nageswara rao, alok verma, rakesh asthana, cbi vs cbi, central government, nageswara rao cbi, सीबीआई, नागेश्वर राव, आलोक वर्मा, राकेश अस्थाना, केंद्र सरकार, India News in Hindi, Latest India News Updatesकांग्रेस नेता आलोक शर्मा। (video screenshot)

टीवी चैनलों पर बहस के दौरान पैनलिस्टों में टकराव बढ़ता जा रहा है। कई बार वे इतने आक्रामक हो जाते हैं कि लगता है कि कहीं मारपीट न शुरू हो जाए। टीवी चैनल जी न्यूज के एक डिबेट में पूर्व सीबीआई डायरेक्टर के मुद्दे पर एक बहस के दौरान एंकर अमन चोपड़ा और कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा के बीच जमकर बहस हुई।

दरअसल पूर्व सीबीआई डायरेक्टर्स को लेकर बहस के बीच एक बार कांग्रेस प्रवक्ता और एक अन्य पैनलिस्ट के बीच कुछ कहासुनी हो गई। कांग्रेस प्रवक्ता ने दूसरे पैनलिस्ट से कहा कि वे पहले हिंदी सीख लें, तब बोलें। इस पर एंकर अमन चोपड़ा ने उनका विरोध किया। कहा कि आप हमारे पैनलिस्ट को इस तरह नहीं बोल सकते हैं। आलोक शर्मा ने कहा जी मीडिया भाजपा का मुखौटा है। इसलिए वह हमारी बात नहीं सुनेगा। इस आरोप पर एंकर अमन चोपड़ा ने कड़ा प्रतिरोध किया। कहा कि जी मीडिया को लेकर आप एक शब्द नहीं बोल सकते हैं।

कहा कि “जेडएमसीएल 100 से ज्यादा देशों में देखा जाता है। इसे एक करोड़ से ज्यादा लोग देखते हैं। इसमें दस कांग्रेस पार्टी समा जाएंगी। कोई भी ऐरा गैरा आकर बोल जाएगा। यह मैं एलाउ नहीं करूंगा। आप रहने दीजिए। एक सवाल आपसे पूछ लिया तो आपकी हवा टाइट हो गई।”

कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने कहा कि आप डिबेट में सिर्फ भाजपा के लोगों को बुलाएंगे तो मैं जरूर कहूंगा। सौ बार कहूंगा। इस पर दोनों लोगों में काफी देर तक बहस हुई। उन्होंने एंकर से कहा कि उंगली करके बात मत करिए, आप एंकर हैं और एंकर बार-बार उंगली न दिखाएं।

इस पर एंकर अमन चोपड़ा ने कहा कि मैं सवाल पूछ रहा हूं। मेरा काम सवाल पूछना है। आप हमें रोक नहीं सकते हैं। आप हमें नहीं बताएंगे कि मैं क्या करूं और क्या नहीं करूं। इस दौरान दूसरे पैनलिस्ट चुपचाप उन्हें देखते रहे और अपनी बारी का इंतजार करते रहे।

Next Stories
1 दिल्ली दंगे: देरी पर बोली SI- सर, कोरोना हो गया था, कोर्ट ने कहा- कंप्लेनेंट बेवजह जेल में रहा, कौन देगा इसका हिसाब
2 फटा कुरता खोल सड़क पर लोटने लगे बीजेपी विधायक, रोते-चिल्लाते बताया- मुझे कप्तान ने मार दिया
3 जब अमित शाह से ऐंकर ने पूछा था, क्या बनाएंगे हिंदू राष्ट्र? दिया था यह जवाब
ये पढ़ा क्या?
X