ताज़ा खबर
 

युवक को बुलाकर पेड़ से बांधा, मारपीट कर गाली देते हुए चेहरे पर कर दिया पेशाब, लव अफेयर में दूसरे पक्ष की करतूत, वीडियो वायरल

इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और एक आरोपी राजा स्वैन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

crime, crime newsपुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

ओडिशा में एक युवक की पेड़ से बांध कर पिटाई की गई। पिटाई से बुरी तरह जख्मी इस युवक ने जब उसे पीट रहे बदमाशों से पानी मांगा तो उन्होंने उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की बेरहमी से पिटाई की गई है। जानकारी के मुताबिक यह घटना खुर्दा जिले के कैपादर गांव की है। युवक के साथ यह घटना बीते 18 दिसंबर को हुई। हाल ही में इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसके बाद इस पूरी घटना का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि गांव के ही एक शख्स ने इस बेहद ही शर्मनाक घटना को अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया था।

पीड़ित युवक ओडिशा के खुर्दा जिले के बंगीदा गांव का रहने वाला है। पीड़ित युवक ने बताया कि बीते 15 अगस्त को कैपादर गांव के रहने वाले कुछ लोग अचानक उनके गांव में आ गए और वहां हंगामा मचाने लगे। इसके बाद बंगाली गांव के लोगों ने इनकी पिटाई कर दी थी। पीड़ित युवक के मुताबिक बदला लेने के लिए कैपादार गांव के कुछ लोगों ने उसकी पिटाई की है। हालांकि पुलिस का कहना है कि बीते 17 दिसबर को पीड़ित युवक का गतिया पलटासिंह नाम के एक युवक के साथ विवाद हो गया था।

इस बहस के अगले ही दिन गतिया और उसके एक साथी राजा स्वैन ने उसे फोन किया और भाटापाड़ा गांव आने के लिए कहा। इसके बाद इन लोगों ने अपने दो अन्य साथियों को भी फोन किया और फिर इन सभी ने मिलकर पीड़ित युवक को अगवा कर लिया। पीड़ित युवक ने थाने में जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें कहा गया है कि लोगों की भीड़ के बीच उसके साथ मारपीट की गई है और यह अमानवीय हरकत भी की गई है। युवक के मुताबिक इन लोगों ने उसे पेड़ से बांधा फिर पीटा…जब उसने उनसे पानी मांगी तो गाली देते हुए उसके चेहरे पर पेशाब तक कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और एक आरोपी राजा स्वैन को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि इस अपराध में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। हालांकि पीड़ित के गांव के कुछ लोगों का यह भी कहना है कि प्रेम प्रसंग में इस युवक की पिटाई की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Next Stories
1 CAA विरोधः सरकार ने बंद किया इंटरनेट तो लोगों ने निकाला यह तरीका, इन ऐप्स से किया मैसेज और कॉल
2 फ्लाइट में पसंद की सीट नहीं मिलने से नाराज हुईं प्रज्ञा ठाकुर, Spicejet Flight में धरने पर बैठने का आरोप
3 अरविंद केजरीवाल की खांसी गायब, मफलर भी हटा! प्रशांत किशोर को लाने से पहले ही इमेज चमकाने में लग गए थे दिल्ली के सीएम
CSK vs DC Live
X