ताज़ा खबर
 

शराब पीने से किशोर की मौत, भाई और दादा अस्पताल में

निवाड़ी थाने के गांव अबूपुर में शराब पीने से एक किशोर की मौत हो गई जबकि उसके छोटे भाई और दादा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है..

Author August 5, 2015 6:36 PM

निवाड़ी थाने के गांव अबूपुर में शराब पीने से एक किशोर की मौत हो गई जबकि उसके छोटे भाई और दादा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अबूपुर गांववासी प्रशांत का पांच साल का बेटा अनमोल घर के बाहर खेल रहा था। उसी समय एक अनजान आदमी वहां पहुंचा और अनमोल को शराब का पव्वा देते हुए कहा कि इसे पव्वे को अपने दादा को दे देना। अनमोल ने पव्वा अपने दादा मुकेश को दे दिया। बताया गया है कि मुकेश ने अपने पोते अनमोल (5) और चुन्नू (4) के सामने ही पव्वे की सील खोल दी और उसे पीने लगे।

एक पैग पीने के बाद मुकेश किसी काम से अंदर चले गए। कुछ देर में बाद लौट कर देखा कि शराब अनमोल व चुन्नू ने भी पी ली। कुछ देर बाद ही तीनों की हालत बिगड़ने लगी। परिजन तीनों को स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें मेरठ के अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां चिकित्सकों ने अनमोल को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में अभी कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।

दो संदिग्धों को दबोचा: राजचौराहे पर यातायात पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो संदिग्धों को दबोच कर उनके पास से दो पिस्तौल बरामद की हैं। पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश मेरठ में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे। पकड़े गए बदमाशों में से एक गाजियाबाद में हुई दस लाख की लूट के मामले में फरार था। उस पर पांच हजार का इनाम घोषित किया जा चुका है।

कोतवाली प्रभारी दीपक शर्मा ने बताया कि राज चौराहे पर टीआई रविंद्र कुमार मलिक व एसआई इमाम जैदी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। गाजियाबाद की ओर से पल्सर पर सवार होकर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे। पुलिस ने दोनों को दबोच कर उनके पास से दो पिस्तौल बरामद की। बाद में पूछताछ के दौरान पकडे गए संजय जोगी व दाउद ने बताया कि वे अपने अन्य साथियों के साथ मेरठ के माधवपुरम स्थित विद्युत कार्यालय का कैश लूटने जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया संजय जोगी 16 अप्रैल को गाजियाबाद के इंदिरापुरम में दस लाख की लूट में फरार चल रहा था।

इस मामले में पुलिस चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस संजय जोगी व दाउद के फरार साथियों रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App