ताज़ा खबर
 

आप का डर सबसे बड़ा वायरस और हिम्मत सबसे बड़ी वैक्सीन है- बोले India TV के रजत शर्मा; लोगों ने कर दिया ट्रोल

भारत में सोमवार सुबह कोरोना के 3.52 लाख से अधिक नए मामले दर्ज किए।

Corona, Covid-19, Rajat Sharmaपत्रकार रजत शर्मा (फोटो- PTI)

इंडिया टीवी के पत्रकार रजत शर्मा ने ट्विटर पर कोरोना वायरस और वैक्सीन को लेकर ट्वीट क्या किया सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। दरअसल पत्रकार रजत शर्मा ने ट्वीट किया, “आपका डर सब से बड़ा वायरस है, और आप की हिम्मत सबसे बड़ी वैक्सीन है।”

इसके बाद जवाब देने वालों की झड़ी लग गई। हर्षल पोरवाल(@DynamicHarshal) ने जवाब देते हुए लिखा कि ये बात किसी भी एक ऐसे इंसान के सामने जाकर कह के देखिए जिसका कोई अपना ऑक्सीजन की कमी से तड़प के मर गया हो….पता चल जाएगा भाषण देना कितना आसान होता है। शमीम (@drshamim212) ने लिखा कि बाकी सरकार वरकार को तो हम लोग तुम्हें पास और मनोरंजन के लिए वोट देते हैं। शिल्पा राजपूत(@ShilpaBhartiy) ने लिखा, ‘जनता को ज्ञान पेलने से ज्यादा अच्छा है तू मोदी जी से कुछ सवाल करले शर्मा।’ जहीर आलमगीर (@ZBoss999) ने लिखा कि बोल बचन मत दो, तुम बीजेपी के हो। नितिन (@nkk_123) ने लिखा कि मोदी है सबसे बड़ा वायरस है दम तो उसका नाम ले?


मालूम हो कि आज नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बताया कि एयर इंडिया की फ्लाइट सोमवार को न्यूयॉर्क से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लेकर भारत पहुंची। मंत्री ने ट्वीट किया, “महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई को मजबूत करने के सभी प्रयास जारी हैं।”

वहीं, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने राज्य में 14 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की। येदियुरप्पा ने बताया कि इस अवधि के दौरान किसी भी सार्वजनिक परिवहन को सड़कों पर अनुमति नहीं दी जाएगी, लेकिन आवश्यक वस्तुओं की दुकानें सुबह 6 से रात 10 बजे तक खुली रहेंगी।

इस बीच तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी द्वारा बुलाई गई एक सर्वदलीय बैठक में, थूथुकुडी में स्टरलाइट कॉपर स्मेल्टर प्लांट को फिर से खोलने की अनुमति दे दी गई है। वेदांत समूह ने तमिलनाडु सरकार और केंद्र से देश भर में बढ़ती ऑक्सीजन की मांग को पूरा करने के लिए अपने ऑक्सीजन प्लांट को चलाने की मंजूरी मांगी थी।

आज दिल्ली सरकार ने घोषणा की कि सरकार 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को मुफ्त टीका लगवाएगी। भारत में सोमवार सुबह कोरोना के 3.52 लाख से अधिक नए मामले दर्ज किए। अभी 28 लाख से अधिक मामले एक्टिव हैं। जबकि 1.43 करोड़ लोग ठीक हुए हैं। 2,812 नई मौतों के साथ, अब मरने वालों की संख्या 1.95 लाख से अधिक है।

Next Stories
1 कोरोनाः अखबारों में ऐड दे AAP सरकार ने मांगे ऑक्सीजन टैंकर, BJP ने पूछा- जनता के पास होते हैं क्या?
2 टीकाकरण धीमा चल रहा है- बोले FM सीतारमण के पति; पर केंद्र का दावा- वैक्सिनेशन अभियान में भारत दुनिया में सबसे तेज
3 ऑक्सीजन सप्लाई में कोई भी रुकावट सैकड़ों इंसानों की ज़िंदगी को खतरे में डाल देगी: दिल्ली हाईकोर्ट
आज का राशिफल
X