ताज़ा खबर
 

आपकी जल्द हत्या कर दी जाएगी, ओडिशा के सीएम को मिला पत्र, लिखा था- सुपारी दे दी गई है

सीएम पटनायक को एक अज्ञात पत्र मिलने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि उन्हें मारने की साजिश रची गई है।

Author Edited By subodh gargya भुवनेश्वर | January 8, 2021 2:53 PM
naveen patnaikमुख्यमंत्री नवीन पटनायक।

ओडिशा सरकार मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की सुरक्षा बढ़ाने वाली है। दरअसल सीएम पटनायक को एक अज्ञात पत्र मिलने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि उन्हें मारने की साजिश रची गई है। अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि राज्य सरकार ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। अंग्रेजी में लिखे पत्र में कहा गया है कि कॉन्ट्रैक्ट किलर कभी भी मुख्यमंत्री पटनायक पर हमला कर सकते हैं।

पत्र में लिखा गया है,“मैं आपको बताना चाहता हूं कि कुछ कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को आपको मारने की सुपारी दी गई है। ये हत्यारे पेशेवर अपराधी हैं, जिनके पास एके -47 और ऑटोमैटिक पिस्टल जैसे हथियार हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि आप कभी भी मारे जा सकते हैं, इसलिए कृपया सतर्क रहें । ” पत्र में कहा गया है कि हथियार पहले ही राज्य में लाए जा चुके हैं।

पत्र में यह भी कहा गया है कि साजिश का मास्टरमाइंड नागपुर में रहता है। 5 जनवरी को पत्र प्राप्त होने के बाद, विशेष सचिव (गृह) संतोष बाला ने राज्य के पुलिस महानिदेशक, खुफिया विभाग के महानिदेशक और पुलिस आयुक्त, भुवनेश्वर से इस मामले में जांच करने के लिए कहा है।

बाला ने कहा कि मुख्यमंत्री के आवास, सचिवालय के साथ-साथ जहां की भी सीएम यात्रा करें वहां उनकी सुरक्षा का आकलन किया जाए और उसे पुख्ता किया जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सरकार से बातचीत से पहले बोले राकेश टिकैत, कानून वापस ही लेना होगा नहीं तो 2024 के चुनाव तक चलेगा आंदोलन
2 ममता बनर्जी के भतीजे को भाजपा ने कहा ‘तोलाबाज’, अभिषेक बोले- साबित करो और सबके सामने फांसी पर चढ़ा दो
3 भागकर की शादी, कोर्ट में महिला ने ‘लव ज़िहाद’ से किया इनकार, युवक के परिवार के पीछे पड़े लोग
रूपेश हत्याकांड
X