scorecardresearch

आप लोगों का खून चूस रहे हो, फ्री बिजली रुकने नहीं दूंगा- LG ने बिजली सब्सिडी मामले में दिए जांच के आदेश तो भड़के सीएम केजरीवाल

केजरीवाल ने उप राज्यपाल और बीजेपी पर पलटवार कर कहा कि गुजरात को आप की फ्री बिजली गारंटी खूब पसंद आ रही है। इसलिए बीजेपी दिल्ली में फ्री बिजली रोकना चाहती है।

आप लोगों का खून चूस रहे हो, फ्री बिजली रुकने नहीं दूंगा- LG ने बिजली सब्सिडी मामले में दिए जांच के आदेश तो भड़के सीएम केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फोटो- ट्विटर वीडियो ग्रैब/@ArvindKejriwal)

अरविंद केजरीवाल और बीजेपी के बीच की तल्खी खत्म होने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामले में दिल्ली के उप राज्यपाल ने फ्री बिजली देने के मामले में चीफ सेक्रेट्री को जांच के आदेश दिए हैं। एलजी का कहना है कि आप सरकार की तरफ से दी जा रही पॉवर सब्सिडी की जांच कर 1 सप्ताह में उन्हें रिपोर्ट सौंपे। इससे पहले एलजी विनय कुमार सक्सेना दिल्ली की शराब नीति के मामले में सीबीआई को जांच करने के लिए हरी झंडी दे चुके हैं।

उधर केजरीवाल ने उप राज्यपाल और बीजेपी पर पलटवार कर कहा कि गुजरात को आप की फ्री बिजली गारंटी खूब पसंद आ रही है। इसलिए बीजेपी दिल्ली में फ्री बिजली रोकना चाहती है दिल्ली के लोगों, भरोसा रखना। मैं आपकी फ्री बिजली किसी हालत में रुकने नहीं दूंगा। गुजरात के लोगों, आपको विश्वास दिलाता हूं कि सरकार बनने पर 1 मार्च से आपकी भी बिजली फ्री होगी।

सोशल मीडिया पर एक यूजर का कहना था कि नेताजी आप तो पंजाब में भी बोल रहे थे सरकार बनते ही महिलाओं को हजार रुपया महीना देंगे पर वहां क्या हुआ अभी तक महिलाओं को हजार रुपए महीना मिलने तो नहीं लगा है। एक ने लिखा कि लगता है गुजरात में बिजली का झटका बहुत तेज लग रहा है मोदी जी को। वैसे ये यहां जितना बिजली पर बोलेंगे केजरीवाल उसको उतना ज्यादा गुजरात में भुना लेंगे।

एक ने लिखा कि दोगले लोग दोगली भाषा बोलने वाले लोग इसी तरह होते हैं। पहले ये शख्स न मकान लेने को तैयार था न सुरक्षा अब इसका रूप देखो देश की जनता कैसा गिरगिट की तरह रंग बदला है। इसने इससे ज्यादा ढोंगी गंदा वोट-बैक की राजनीति करने वाली एक ही है ममता जिससे इसकी खूब पटरी खाती है, चोर चोर मोसेरे भाई।

ध्यान रहे कि जबसे केजरीवाल ने पंजाब में सरकार बनाने के बाद गुजरात पर फोकस किया है तब से बीजेपी उन पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही। बीते दिन उपराज्यपाल ने केजरीवाल को गांधी जयंती पर राजघाट में नहीं आने के लिए भी एक चिट्ठी जारी की थी।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 03:54:02 pm