आप यहां ड्रामा करने के लिए हैं- पत्रकारों से कहने लगे थे तेजस्वी, लालू ने टोका था- क्यों न्यूज बना रहे हो?

एक घटना ऐसी भी हुई थी जब लालू यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने बेटे तेजस्वी को डांट लगाई थी।

RJD, Lalu Prasad Yadav, BJPराजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

राजद सुप्रीमो लालू यादव फिलहाल एम्स में अपना इलाज करा रहे हैं और उनके बेटे तेजस्वी पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं। लेकिन एक घटना ऐसी भी हुई थी जब लालू यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने बेटे तेजस्वी को डांट लगाई थी।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजद नेता तेजस्वी यादव कहने लगे कि रिपब्लिक का हम बहिष्कार करते हैं। वजह क्या है बाद में आपको बता दी जाएगी। इस पर राजद सुप्रीमो लालू यादव कहने लगे कि छोड़ो। रहने दो। इस पर तेजस्वी पत्रकार से कहने लगे कि आपको थोड़ी भी शर्म है तो चले जाओ यहां से। लालू यादव कहने लगे कि कोई नहीं छोड़ दो। जाने दो। तेजस्वी यादव ने पत्रकार से कहां कि मुझे पता है आप यहां ड्रामा करने के लिए आई हुई हैं। लालू यादव तेजस्वी को डांटते हुए कहने लगे ऐसा क्यों कर रहे हो? लालू यादव पत्रकार से कहने लगे कि अब आ गई हो तो कोई बात नहीं। हमने आपका बहिष्कार किया हुआ है।

तेजस्वी यादव पत्रकार को डपटते हुए कहने लगे कि आप एक देश विरोधी चैनल हैं। जिस पर लालू यादव गुस्सा होकर कहने लगे कि मत कहो ऐसा। क्यों न्यूज बना रहे हो?

बता दें कि 2018 में, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को सजा सुनाई गई थी। 1990 के दशक की शुरुआत में दुमका कोषागार से 3.13 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी से संबंधित चौथे चारा घोटाला मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने नेता को 14 साल की जेल की सजा सुनाई थी और 60 लाख रुपये का जुर्माना लगाया था।

राजद प्रमुख वर्तमान में गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं और उनका दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा मामले पर अपना जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगने के बाद 9 अप्रैल को झारखंड उच्च न्यायालय ने उनकी जमानत याचिका को 16 अप्रैल के लिए टाल दिया था।

वहीं, इस बीच बिहार के वैशाली जिले में एक दूल्हे ने, जो लालू प्रसाद यादव का बहुत बड़ा प्रशंसक है, अपनी शादी के कार्ड पर उनकी तस्वीर छापकर राजद सुप्रीमो के प्रति अपने प्यार और वफादारी का परिचय दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने लालू यादव को रिहा करने के नारे की अपील के साथ कार्ड पर राजद का चुनाव चिन्ह-लालटेन भी छपवाया।

वैशाली के राहुआ गाँव के निवासी पवन कुमार यादव की शादी 23 अप्रैल को होने वाली है। पवन ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के परिवार को भी यह अनोखी शादी का कार्ड भेजा है।

Next Stories
1 कोरोनाः जलती चिताओं का फोटो शेयर कर बोले आचार्य- कृपा करें परमात्मा, धरती के भगवान हैं ‘क्वारंटीन’
2 हवा में तेजी से फैलता है कोरोना वायरस, पुख्ता सबूतों के साथ लैंसेट ने किया दावा
3 UP Weekend Lockdown: समूचे सूबे में हर रविवार को लॉकडाउन, मास्क न पहनने पर 1 हजार जुर्माना
यह पढ़ा क्या?
X