ताज़ा खबर
 

मंदिर में श्रद्धालुओं को VIP गेट से घुसाने पर बिगड़े जिलाधिकारी, पुलिस अधिकारी से की गाली-गलौच, वीडियो वायरल

वीडियो में नजर आ रहा है कि़ कांचीपुरम जिले के वरदराजा पेरुमल मंदिर में श्रद्धलाओं को बिना पास दिखाए ही वह वीआईपी गेट से प्रवेश लेने दे रहे हैं। इस पर जिला कलेक्टर पुलिस अधिकारी पर भड़क जाते हैं।

तमिलनाडु के एक नौकरशाह का पुलिस अधिकारी को गाली और धमकी देते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।(फोटो- स्क्रीनशॉट)

तमिलनाडु के एक नौकरशाह का दो मिनट का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह नौकरशाह एक पुलिस अधिकारी को गाली और धमकी देते हुए नजर आ रहा है। यह वीडियो शुक्रवार का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि़ कांचीपुरम जिले के वरदराजा पेरुमल मंदिर में श्रद्धलाओं को बिना पास दिखाए ही वह वीआईपी गेट से प्रवेश लेने दे रहे हैं। इस पर जिला कलेक्टर पुलिस अधिकारी पर भड़क जाते हैं। वह पुलिस अधिकारी पर गुस्सा होते नजर आ रहे हैं।

वह पुलिस अधिकारी पर चीखते हुए कहते हैं कि ‘तुम यहां धोखाधड़ी करने के लिए आए हो? मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा। तुम किस तरह से चेक कर रहे हो, कई लोग बिना पास के अंदर प्रवेश ले रहे हैं। जब वीआईपी आएंगे तो क्या वे कीचड़ की तरह खड़े रहेंगे।’ वीडियो में उन्होंने वह पुलिस वाले से कहते हैं कि यहां कई मंत्री और वरिष्ठ अधिकारी आ रहे हैं। तुम आज सस्पेंड हो जाओेगे।’

जिला कलेक्टर का चिल्लाना यहीं नहीं रुका उन्होंने कहा कि ‘तुम पुलिस वाले घमंडी हो। आईजी कहां हैं? उन्हें बुलाओ। इसे सस्पेंड करो।’ वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस अधिकारी लगातार कलेक्टर को समझाने का प्रयास कर रहा है और उनसे माफी भी मांगता है, लेकिन कलेक्टर का गुस्सा शांत नहीं होता। बताया जा रहा है कि कलेक्टर वीआईपी प्रवेश द्वार से बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं को प्रवेश देने पर नाराज थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नापाक साजिश रच रहा पाकिस्तान! लद्दाख सीमा पर तैनात कर रहा लड़ाकू विमान
2 पूर्व राजदूत का दावा: पाकिस्तान के प्रभाव में शोभा डे ने लिखा था- कश्मीर में हो जनमत संग्रह
3 आशुतोष से बोले बीजेपी प्रवक्ता- नंगे घूमते थे कांग्रेस वाले तब एक शब्द नहीं निकलता था, आज मोदी के कोट का बटन देख रहे हैं
राशिफल
X