ताज़ा खबर
 

हिंदुस्तान का हर आदमी बजरंग बली: योगी आदित्यनाथ

तितावी में गोरखपुर से भाजपा सांसद तेज तर्रार हिंदू नेता योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हिंदुस्तान का हर व्यक्ति बजरंग बली है। यदि सिर्फ तीन घंटे के लिए देश से सेना हटवा दी जाए तो देशद्रोहियों..

Author मुजफ्फरनगर | Published on: August 31, 2015 9:04 AM
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में एक व्यक्ति को सिर्फ एक ही शादी करने की अनुमति का कानून बनना चाहिए।

तितावी में गोरखपुर से भाजपा सांसद तेज तर्रार हिंदू नेता योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हिंदुस्तान का हर व्यक्ति बजरंग बली है। यदि सिर्फ तीन घंटे के लिए देश से सेना हटवा दी जाए तो देशद्रोहियों का देश निकाला कर देंगे। लव जेहाद को हथियार के रूप मे इस्तेमाल करने वालों की अब खैर नहीं है। देश में एक व्यक्ति को सिर्फ एक ही शादी करने की अनुमति का कानून बनना चाहिए।

योगी आदित्यनाथ आज तितावी क्षेत्र के कस्बा बघरा स्थित योग साधना यशवीर आश्रम के 13 वें वार्षिेकोत्सव के अवसर पर कस्बा स्थित संकट मोचन मनोकामना पूर्ण प्राचीन मंदिर प्रागण में आयोजित महायज्ञ में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे।

सांसद आदित्यनाथ ने कहा कि हिंदुस्तान का हर व्यक्ति बजरंगबली है और वह अपने आप में बहुत ही शक्तिशाली व सामर्थ्यपूर्ण है। जिसकी ताकत का सहज ही अनुमान नहीं लगाया जा सकता। मुख्य अतिथि ने कहा कि देश में बढ़ती जनसंख्या पर अंकुश लगना बहुत ही जरूरी है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे केंद्रीय राज्यमंत्री डा़ संजीव बालियान ने कहा कि किसानों की गन्ना बकाया भुगतान संबंधी समस्या को जल्द ही निपटा दिया जाएगा। उम्मीद है कि आने वाले 15 दिनों के भीतर गन्ना किसानों को उनका भुगतान दे दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कि योगी आदित्यनाथ जब वे बोलते हैं तो ऐसा प्रतीत होता है जैसे कोई शेर दहाड़ रहा हो। कार्यक्रम के संयोजक 108 ब्रह्मचारी यशवीर सरस्वती महाराज ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories