ताज़ा खबर
 

गौतम गंभीर के इस जज्बे के योगी आदित्य नाथ हुए मुरीद, कहा- आप युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत, देश को आप पर गर्व

योगी आदित्य नाथ ने ट्वीट किया है कि क्रिकेटर गौतम गंभीर पर देश को गर्व है, और ऐसे युवा देश के लोगों के प्रेरणा के पात्र हैं।

सीएम योगी आदित्य नाथ ने गौतम गंभीर को देश के युवाओं का प्रेरणास्रोत बताया है। (Photo-PTI)

क्रिकेटर गौतम गंभीर के इस कदम की तारीफ देश भर में हुई है। नेताओं और अभिनेताओं और आम लोगों ने भी गौतम गंभीर की दरियादिली और उनकी देशभक्ति की भावना का सम्मान किया है। गौतम गंभीर ने जब सुकमा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 25 जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने की घोषणा की तो देश ने उनके इस जज्बे की तारीफ की। अब गौतम गंभीर की प्रशंसा करने वालों में शामिल हो गये हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ। योगी आदित्य नाथ ने ट्वीट किया है कि क्रिकेटर गौतम गंभीर पर देश को गर्व है, और ऐसे युवा देश के लोगों के प्रेरणा के पात्र हैं। योगी आदित्य नाथ ने गौतम गंभीर की तस्वीर लगाकर उसपर लिखा है, ‘भारतीय क्रिकेटर श्री गौतम गंभीर द्वारा सुकमा में शहीद हुए सीआरपीएफ के सभी 25 वीर जवानों के बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी एक अनुकरणीय पहल, भारतीय युवाओं के लिये प्रेरणा तथा ऐसे युवाओं पर देश को गर्व है। भारतीय क्रिकेटर श्री गौतम गंभीर पर देश को गर्व है।

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने सुकमा में शहीद हुए 25 सीअरपीएफ जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का भार लिया है। गौतम गंभीर फाउंडेशन इस जिम्मेदारी को उठाएगा। सुकमा में 24 अप्रैल को नक्सलियों ने घात लगाकर हमला किया था जिसमें 25 जवान शहीद हो गये थे। गौतम गंभीर इस वक्त आईपीएल में व्यस्त हैं, बावजूद इसके उन्होंने ये जिम्मेदारी उठायी है। छत्तीसगढ़ के सीएम डॉ रमन सिंह ने भी गौतम गंभीर की तारीफ की है।

ट्वीटर पर लोगों ने गौतम गंभीर के इस कदम की तारीफ की है। एक यूजर ने कहा है कि गौतम गंभीर के लिए पहले देश और देश के सैनिक हैं, मैं उन्हें सैल्युट करता हूं। एक यूजर ने लिखा है कि गौतम सर आप हजार साल जियो। अब तक की सबसे लंबी पारी और बेहतरीन पारी आज आपने खेली हे। गुड वर्क सर।

बाहुबली 2 के लिए तैयार हैं? 3 मिनट में जानिए बाहुबली की पूरी 1 की कहानी

बाहुबली 2 ऑडियंस रिएक्शन: खत्म हुआ सस्पेंस, जानिए कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App