ताज़ा खबर
 

कपिल मिश्रा को योगेंद्र यादव की नसीहत- अरविंद केजरीवाल के खिलाफ रोज-रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस करना बंद करो

आम आदमी पार्टी से बर्खास्त दिल्ली के पूर्व जलमंत्री कपिल मिश्रा आए दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं।

स्वराज इंडिया के संस्थापक एवं अध्यक्ष योगेंद्र यादव

स्वाराज इंडिया के संस्थापक और आम आदमी पार्टी के पूर्व सदस्य योदेंद्र यादव ने कपिल मिश्रा से कहा है कि रोज-रोज अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करना बंद करें। योगेंद्र यादव ने ट्वीट करके कपिल मिश्रा को ये नसीहत दी है। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी से बर्खास्त दिल्ली के पूर्व जलमंत्री कपिल मिश्रा आए दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अपने आरोपों की बौछार करते हुए आप बर्खास्त किए गए कपिल मिश्रा ने रविवार को भी नए खुलासे किए। कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली सरकार ने हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट मामले में 400 करोड़ रुपए का घोटाला किया है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली के एक बिजनेसमैन शीतल प्रसाद ने पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और आशुतोष की रूस की यात्रा का खर्च उठाया था। उन्होंने कहा कि शीतल प्रसाद सिंह 400 करोड़ रुपए के नंबर प्लेट रजिस्ट्रेशन घोटाले से संबंधित हैं।

रविवार को कपिल मिश्रा के इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ही उनके पुराने साथी योगेंद्र यादव ने सोमवार को ट्वीट करते हुए खुला खत लिखा है। अपने इस ट्वीट में योगेंद्र यादव ने मिश्रा को दो सलाह दी है। पहली तो ये कि वो केजरीवाल के खिलाफ एक साथ सारे खुलासे करें। दूसरी नसीहत देते हुए योगेंद्र यादव ने लिखा केजरीवाल के खिलाफ रोज-रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस करना उन्हें बंद कर देना चाहिए।

 

आपको बता दें कि इससे पहले भी विधायक कपिल मिश्रा मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल के खिलाफ हजारों पन्नों के साथ मीडिया के सामने आए थे। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए। मिश्रा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें चंदा लेकर देश की जनता के साथ धोखा किया है। कालेधन को सफेद करने के लिए नकली कंपनियों का नेटवर्क बनाया गया। जिसमें केजरीवाल के निजी लोग शामिल थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि वो इसे लेकर केजरीवाल के खिलाफ सीबीआई में एफआईआर दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा कि मोहल्ला क्लिनिक के नाम पर लोगों से धोखा किया गया। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल का एक वीडियो भी बनाया।

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा पर किया मानहानि का मुकदमा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App