ताज़ा खबर
 

पेट्रोल-डीजल पर अब बाबा रामदेव बोले- मोदी को बुझानी पड़ेगी महंगाई की आग, नहीं तो महंगी पड़ेगी

"मोदी जी अभी सही सलामत हैं...ना वो बहरे हैं...ना वो गूंगे हैं...वो सुन भी रहे होंगे...2019 का महासंग्राम नजदीक है...उनको ये महंगाई की आग बुझानी पड़ेगी...नहीं तो बहुत महंगी पड़ेगी..."

Baba ramdev, yog guru baba ramdev, Baba ramdev products, Patanjali products, Baba ramdev on price hike, petrol diesel, Baba ramdev on petrolium products, Narendra modi, pm modi, Hindi news, News in Hindi, Jansattaरामदेव ने कहा कि उन्होंने पिछले कुछ दिनों में अपनी कंपनी पंतजलि में 20 हजार लोगों को रोजगार दिये हैं। (फोटो-twitter/@yogrishiramdev)

योग गुरु बाबा रामदेव ने महंगाई पर नरेंद्र मोदी सरकार को स्पष्ट शब्दों में चेतावनी दी है और कहा है कि सरकार को महंगाई की आग को बुझाना पड़ेगा, नहीं तो चुनाव में उसे ये महंगा पड़ने वाला है। बाबा रामदेव आज (13 सितंबर) पतंजलि से जुड़े कई उत्पादों को लॉन्च करने के बाद न्यूज चैनल आजतक के एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे। बाबा रामदेव ने इस दौरान देश के कई मुद्दों पर अपनी राय दी। बाबा रामदेव ने कहा कि रुपये की कीमतों में कमी नहीं होनी चाहिए। रामदेव ने कहा कि उन्होंने पिछले कुछ दिनों में अपनी कंपनी पंतजलि में 20 हजार लोगों को रोजगार दिये हैं।

महंगाई पर जब बाबा रामदेव की प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने स्वीकार किया कि महंगाई बढ़ी है। बाबा रामदेव ने कहा, “हम डीजल पेट्रोल तो सस्ता कर नहीं सकते हैं क्योंकि वो तो सरकार के कब्जे में है, हमारे कब्जे में जो है उसमें हम लोगों को फायदा पहुंचाने की कोशिश करते हैं।” जब बाबा रामदेव से पूछा गया कि क्या वे महंगाई के मुद्दे पर बाबा रामदेव को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, तो योग गुरु ने कहा, “हाल के दिनों में क्रूड ऑय़ल थोड़ा सा बढ़ा है…डीजल पेट्रोल में जिस तरह से आग लगी हुई है…यदि इसका टैक्स खत्म कर दिया जाए तो डीजल पेट्रोल आज भी चालीस रुपये में मिल सकता है…मोदी जी अभी सही सलामत हैं…ना वो बहरे हैं…ना वो गूंगे हैं…वो सुन भी रहे होंगे…2019 का महासंग्राम नजदीक है…उनको ये महंगाई की आग बुझानी पड़ेगी…नहीं तो बहुत महंगी पड़ेगी…”

बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी सरकार ने कितने लोगों को रोजगार दिये हैं ये तो बीजपी के प्रवक्ताओं से पूछा जाना चाहिए , लेकिन पतंजलि ने पिछले दो महीनों में सैश एंड डिस्ट्रीब्यूशन डिपार्टमेंट में 20 हजार जवानों को रोजगार दिया है। बाबा ने दावा किया कि आनेवाले 6 महीनों में ढाई लाख लोगों को पंतजलि रोजगार देगी। उन्होंने कहा कि आजकल अगर पतंजलि में किसी की नौकरी लग जाए तो उसकी शादी भी अच्छे घर में हो जाती है।

Next Stories
1 बीजेपी कार्यकर्ताओं से पीएम का संवाद, बोले- ICU में है कांग्रेस
2 पीएम बोले- जिसने 40 साल से कुछ नहीं किया, हम पर उठा रहे सवाल, सेना को भी घसीट रहे विपक्षी नेता
3 मोदी के लिए कहे ‘अनपढ़-गंवार’ शब्द पर अड़े संजय निरुपम, बोले- लोकतंत्र में PM भगवान नहीं
ये पढ़ा क्या?
X