ताज़ा खबर
 

Yes Bank Scam केस: Reliance के अनिल अंबानी के बाद Essel Group के सुभाष चंद्रा समेत 18 लोगों को ED का समन

ईडी ने गुरुवार मनी लॉन्ड्रिंग केस में अंबानी से हाजिर होने के लिए कहा है। दरअसल, यह मामला Yes Bank के संस्थापक राणा कपूर द्वारा बैड लोन्स देने से जुड़ा है।

Yes Bank Scam, Enforcement Directorate, ED, Reliance Group, Anil Amban, Essel Group, Subhash Chandra, Money Laundering Case, Bad Loans Case, Business News, India News, National Newsअनिल अंबानी Reliance Group के सर्वेसर्वा हैं, जबकि सुभाष चंद्रा नाम उद्योगपति होने के साथ Essel Group के मालिकान हैं। (फाइल फोटो)

Yes Bank Scam में Reliance के अनिल अंबानी के बाद Enforcement Directorate ने उद्योगपति और Essel Group के मालिकान सुभाष चंद्रा समेत करीब 18 नामी लोगों पर शिकंजा कसा है। ED ने सोमवार (16 मार्च, 2020) को इन सभी को समन जारी किया है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, Yes Bank के संस्थापक राणा कपूर द्वारा बैड लोन्स देने के मामले में चंद्रा के अलावा ईडी ने Jet Airways के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल, DHFL प्रमोटर कपिल वाधवा को भी समन भेजा है।

इससे पहले, ईडी ने रिलायंस समूह के चेयरमैन अंबानी को ताजा समन जारी कर गुरुवार (19 मार्च, 2020) को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हाजिर होने के लिए कहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली गैंगरेपः फांसी रुकवाने के लिए दोषियों ने चला नया पैंतरा, ICJ में याचिका दायर कर की शीघ्र सुनवाई की मांग
2 कोरोना वायरस पर बीजेपी नेता एकमत नहीं, मंत्री बोले- चिकेन, मटन से नहीं कोई सरोकार, सांसद ने कहा नॉनवेज खाने से फैलती है बीमारी
3 कोरोना वायरस के खतरे से बचने के लिए संसद सत्र को तुरंत रोकना चाहिए, पत्रकार के ट्वीट पर बीजेपी को ट्रोल कर रहे लोग
यह पढ़ा क्या?
X