ताज़ा खबर
 

पुराने भाजपाई यशवंत सिन्हा ने नरेंद्र मोदी को कहा प्रधान झूठा, लोगों ने दिया ये जवाब

सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि देश का प्रधान झूठा दूसरे लोगों पर झूठ बोलने का आरोप लगा रहा है। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा "आप पागल हो गए हैं अपना इलाज़ करा लीजिये।"

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: December 26, 2020 7:46 PM
yashwant sinha,Modi government, lair, farmers, jansattaयशवंत सिन्हा ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को “प्रधान झूठा” कहा है।

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को “प्रधान झूठा” कहा है। सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि देश का प्रधान झूठा दूसरे लोगों पर झूठ बोलने का आरोप लगा रहा है। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “आप पागल हो गए हैं अपना इलाज़ करा लीजिये।”

एक अन्य यूजर ने लिखा “इस प्रधान झूठे को मंत्री बनाने में अन्ना हजारे और अरविंद केजरीवाल मुख्य भूमिका में रहे हैं। अब समय आ गया है झूठे प्रधान को कुर्सी से उतारने का। अगर सब साथ साथ मिलकर काम किया तो इसे भी जाना होगा। आपको अपने हर ट्वीट में शामिल किया था और बिहार में तेजस्वी के साथ लड़ने के लिए कहा था।” एक ने कहा “देश का सबसे बड़ा झूठा प्रधान दूसरों को झूठा बता रहा है। है ना कमाल की बात।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जम्मू-कश्मीर में आयुष्मान भारत PM-JAY सेहत योजना का शुभारंभ किया है। मोदी की तरफ से जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने जम्मू-कश्मीर में आयुष्मान भारत PM-JAY सेहत योजना के लाभार्थियों को ई-कार्ड वितरित किया।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा “आज का दिन जम्मू-कश्मीर के लिए ऐतिहासिक है। आज जम्मू-कश्मीर के सभी लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिलने जा रहा है। सेहत योजना अपने आप में एक बहुत बड़ा कदम है और जम्मू-कश्मीर के अपने लोगों के विकास के लिए ये कदम उठाता देख मुझे भी बहुत खुशी हो रही है।”

पीएम ने कहा “अटल जी का जम्मू कश्मीर से एक विशेष स्नेह था। अटल जी इनसानियत, जम्हूरियत और कश्मीरियत की बात को लेकर हम सबको आगे के काम के लिए दिशा-निर्देश देते रहे हैं। आज जम्मू कश्मीर इसी भावना को लेकर आगे बढ़ रहा है।” मोदी ने कहा “ज़िला विकास परिषद के चुनाव ने एक नया अध्याय लिखा है। जम्मू-कश्मीर के हर मतदाता के चेहरे पर मुझे विकास के लिए एक उम्मीद नजर आई। इन चुनावों में जम्मू-कश्मीर के लोगों ने लोकतंत्र की जड़ों को और मजबूत करने का काम किया है।”

Next Stories
1 किसान आंदोलन: प्रदर्शनकारियों पर असम से बोले अमित शाह- हल खोजने के लिए सरकार से करें चर्चा, हम तैयार
2 CM रहते MSP की लीगल करने की उठाई थी तब मांग, कांग्रेसी नेता ने BJP से दागा सवाल- प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री मोदी की क्यों मान नहीं रहे बात?
3 किसान आंदोलनः राहुल बाबा जैसों को पता ही नहीं भिंडी कैसे लगती है, CM शिवराज का तंज; अर्णब बोले- भिंडी भी नहीं पता होगा उन्हें
ये पढ़ा क्या?
X