भाजपा नेता से कहने लगे कांग्रेस प्रवक्ता, शिवसेना न छोड़ते तो राज्यसभा में होते, पत्रकार रहे हो फिर भी कर रहे ‘थेथरई’

टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ता और कांग्रेस प्रवक्ता के बीच की जुबानी जंग काफी तेज हो गई। एंकर ने दोनों को रोकने की भी कोशिश की लेकिन दोनों नहीं रुके।

भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला के बीच में बोलने से नाराज होकर कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने उन्हें टीवी डिबेट में ही कह दिया कि आप तो संपादक रहे हैं इसलिए थोड़ा मुद्दे की बात कर लीजिए। (फोटो: ट्विटर/ ssrajputINC/ premshuklabjp)

गुरुवार को लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों पर निशाना साधा और कहा कि कोरोना महामारी के समय अगर इनकी सरकार होती तो प्रदेश का बुरा हाल होता है। उनके इसी बयान पर टीवी डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता द्वारा बीच में बोलने पर कांग्रेस प्रवक्ता नाराज हो गए और कहने लगे कि अगर शिवसेना न छोड़ते तो राज्यसभा में होते। साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आप पत्रकार रहे हो फिर भी ‘थेथरई’ कर रहे हो।

न्यूज 18 इंडिया पर आयोजित टीवी डिबेट के दौरान एंकर प्रतीक त्रिवेदी के एक सवाल के जवाब में भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि जब पूरे दुनिया की वैश्विक अर्थव्यवस्था खस्ता हाल में है तो उस समय साढ़े चार साल में अगर उत्तरप्रदेश में जीडीपी डबल होती है तो निश्चित तौर पर हमने अच्छा काम किया है। 40 लाख लोगों को मकान बनाकर देते हैं तो निश्चित तौर पर काम हुआ है। अगर डेढ़ करोड़ लोगों के घर में एलपीजी पहुंचता है तो निश्चित तौर पर प्रदेश में काम हुआ है।

भाजपा प्रवक्ता के इस जवाब पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने कहा कि इन्होंने बिल्कुल जीडीपी का विकास किया है। डीजल, गैस और पेट्रोल डबल कर दिया है। इन्होंने किसानों की आय नहीं बल्कि कर्ज दुगुना कर दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता के इतना कहते ही भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने उन्हें बीच में टोकते हुए ही कहना शुरू कर दिया कि ये राजस्थान की बात कर रहे हैं। इसपर कांग्रेस प्रवक्ता सुरेन्द्र राजपूत भाजपा प्रवक्ता से कहने लगे कि थोड़ा मुद्दे की बात कर लीजिए, आप तो संपादक रहे हैं। अगर शिवसेना न छोड़े होते तो इस समय राज्यसभा में होते।

इतना कहने के बाद दोनों के बीच जुबानी जंग काफी तेज हो गई। एंकर ने दोनों को रोकने की भी कोशिश की लेकिन दोनों नहीं रुके। इसके बाद भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कांग्रेस शासित राज्यों में डीजल पेट्रोल के दाम को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पर निशाना साधते हुए कहना शुरू कर दिया कि आप ऐसी बेशर्मी क्यों कर रहे हैं। इसपर कांग्रेस प्रवक्ता ने भी पलटवार करते हुए कह दिया कि आप बड़े पत्रकार रहे हो फिर भी थेथरई कर रहे हो..चुल्लू भर पानी में डूब मरो। इसके बाद एंकर ने दोनों को बोलने से रोक दिया।

बता दें कि गुरुवार को लखनऊ के एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा था कि कोरोना काल के दौरान समाजवादी पार्टी की सरकार होती तो चाचा-भतीजे में होड़ लग जाती कि कौन कितना ज्यादा हड़प ले। उनको गरीब की चिंता न होती। उन्होंने बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर बहन जी के समय यह महामारी आई होती तो भगवान ही मालिक था।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रत्याशी समेत अनेक लोगों पर मुकदमा
अपडेट