ताज़ा खबर
 

नीता अंबानी और प्रियंका गांधी समेत 200 महिलाएं ‘टाइटैनिक इंडियन ब्यूटीज 2020’ में

जनपरिषद के संयोजक रामजी श्रीवास्तव ने कहा कि नीता अंबानी एवं प्रियंका गांधी वाद्रा के अलावा, इसमें फिल्म निर्मात्री एकता कपूर, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत एवं प्रियंका चोपड़ा और एंकर श्वेता सिंह शामिल हैं।

Author Edited By सचिन शेखर Updated: February 28, 2021 9:21 PM
priyanka gandhiकांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (PTI)।

अन्तरराष्ट्रीय स्तर की सामाजिक संस्था जनपरिषद ने रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा, सफाईकर्मी बबली राठौर एवं वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया सौंदर्य प्रतियोगिता की रनर-अप मान्या सिंह सहित 200 महिलाओं को ‘टाइटैनिक इंडियन ब्यूटीज 2020’ में शामिल किया गया है। जनपरिषद के संयोजक रामजी श्रीवास्तव ने यह जानकारी रविवार को दी है।

उन्होंने कहा कि ‘टाइटैनिक इंडियन ब्यूटीज 2020’ के लिए कुल 200 नामों की घोषणा शुक्रवार को भोपाल में जन परिषद के एक सार्वजनिक समारोह में संस्था के अध्यक्ष एन के त्रिपाठी और उपाध्यक्ष महान भारत सागर ने की।श्रीवास्तव ने बताया कि जनपरिषद ने देश भर से 200 ऐसी महिलाओं का चयन किया जो सुंदर होने के साथ-साथ अपनी दक्षता, प्रतिभा और सामाजिक समर्पण के कारण समाज में अपना विशिष्ठ स्थान बनाने के साथ-साथ आने वाली पीढ़ी के लिए मार्गदर्शी बनी हुई हैं।

उन्होंने कहा कि इस सूची में संस्था ने सिनेमा, पत्रकारिता, फैशन, व्यवसाय, चिकित्सा, खेल, राजनीति एवं समाजसेवा सहित हर क्षेत्र से जुड़ी प्रतिभाशाली महिलाओं का चयन किया है। श्रीवास्तव ने बताया कि नीता अंबानी एवं प्रियंका गांधी वाद्रा के अलावा, इसमें फिल्म निर्मात्री एकता कपूर, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत एवं प्रियंका चोपड़ा और एंकर श्वेता सिंह शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि सूची में नर्स अदिति प्रज्ञा(कोलकाता), सफाईकर्मी बबली राठौर (ओम्कारेश्वर, मध्यप्रदेश) और ऑटो चालक की सुपुत्री एवं वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया सौंदर्य प्रतियोगिता की रनर-अप का हाल ही में खिताब हासिल करने वाली मान्या सिंह (उत्तरप्रदेश) शामिल हैं।

श्रीवास्तव ने बताया कि इनके अलावा, इस सूची में भोपाल की जानी मानी जूडो खिलाड़ी कमला रावत एवं पर्वतारोही भावना डेहरिया को भी जगह मिली है।

Next Stories
1 कोरोना संकट नहीं हुआ खत्म, और खतरनाक हो सकती है तीसरी लहर- CSIR ने चेताया
2 स्मृति ईरानी ने काशी में खाए गोलगप्पे, VIDEO देख लोग बोले- मैडम मस्त, जनता त्रस्त
3 ‘ठोंक दो…’, वाली नीति पर हुआ सवाल, CM योगी ने दिया यह जवाब
ये पढ़ा क्या?
X