ताज़ा खबर
 

ताजातरीन खबर कोना: व्यावसायिक फिल्मों में भी महिलाओं को बड़ी भूमिकाएं मिलनी चाहिए : यामी गौतम

श्रीदेवी हाल के वर्षों की शायद एक मात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बड़ी व्यावसायिक फिल्मों, गहरी भूमिका वाली फिल्में और हास्य फिल्मों में एक साथ काम किया।

फिल्म अभिनेत्रियां यामी गौतम, रवीना टंडन और गौहर खान।

अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि फिल्म उद्योग में महिला किरदारों को सिर्फ आफबीट (समानांतर)’ सिनेमा में ही नहीं बल्कि बड़ी व्यावसायिक फिल्मों में भी महत्त्वपूर्ण जगह देने की जरूरत है। अभिनेत्री ने अपने करिअर की शुरुआत 2012 में रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘विकी डोनर’ से की थी लेकिन उन्हें कॉमेडी से भरपूर बड़ी भूमिका सात साल बाद फिल्म ‘बाला’ में मिली, जिसमें उन्होंने छोटे शहर की टिकटॉक स्टार का किरदार निभाया था। पिछले महीने उनकी फिल्म ‘गिनी वेड्स सनी’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।

अभिनेत्री का कहना है कि ‘बाला’ से महिलाओं को कॉमेडी वाली भूमिका में नहीं रखने की धारणा टूटी और उन्हें उम्मीद है कि उनके जैसी महिला कलाकारों के लिए इस तरह की भूमिकाएं लिखी जाएंगी। अभिनेत्री ने बताया, ‘महिलाओं के लिए हास्य भूमिकाएं नहीं लिखी जाती हैं। श्रीदेवी मैम हाल के वर्षों की शायद एक मात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बड़ी व्यावसायिक फिल्मों, गहरी भूमिका वाली फिल्में और हास्य फिल्मों में एक साथ काम किया। मैं उम्मीद करती हूं कि समानांतर सिनेमा से अलग भी महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा इस तरह की भूमिकों निभाने का मौका मिलेगा।’

रवीना ने वीडियो कॉल कर देखा पति का चेहरा
बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में शूटिंग कर रही हैं। और इसी वजह से इस करवा चौथ वह अपने पति से दूर हिमाचल प्रदेश में थी। लेकिन रवीना ने वीडियो कॉल के जरिए अपने करवा चौथ को खास बना लिया। अभिनेत्री ने करवा चौथ के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह वीडियो कॉल के जरिए अपने पति का चेहरा देखकर व्रत खोलते हुए नजर आ रही हैं।

रवीना पति से दूर होते हुए भी जिस तरह अपने करवा चौथ को विशेष बनाया वह काबिले तारीफ है। पति के साथ वीडियो कॉल के जरिए करवा चौथ मनाते हुए रवीना की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और प्रशंसक इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। रवीना ने बेहद प्यारा सा कैप्शन के साथ फोटो शेयर किया है। अभिनेत्री ने लिखा- आखिरकार साथ में खाना खाएंगे।

सोशल मीडिया: गौहर खान ने जैद दरबार से की सगाई
अदाकारा गौहर खान ने बृहस्पतिवार को डांसर जैद दरबार से अपनी सगाई की घोषणा की। गौहर ने इंस्टाग्राम पर जैद के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए इसकी घोषणा की। तस्वीर में दोनों ने हाथ में गुब्बारे ले रखे थे, जिन पर लिखा था, ‘उसने (गौहर ने) हां कह दिया है’। तस्वीर साझा करते हुए गौहर ने अंगूठी की एक ‘इमोजी’ भी साझा की गौहर खान ‘इशकजादे’, ‘रॉकेट सिह: सेल्समैन आफ द इयर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार ने भी इंस्टाग्राम पर यही तस्वीर साझा की। खबरों के अनुसार गौहर और जैद दिसंबर में शादी कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारतीय विमानों की चीन में ‘नो एंट्री’, बीजिंग ने बताई ये वजह
2 खोखले वादे करती है मोदी सरकार, समाधान कुछ होता नहीं, राहुल गांधी ने फिर साधा पीएम पर निशाना
3 एंबुलेंस की मदद करने के लिए दो किलोमीटर तक दौड़ा पुलिस कर्मी, वीडियो हो रहा वायरल
ये पढ़ा क्या?
X