ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: महिला को निर्वस्त्र घुमाया फिर किया रेप, महिलाओं ने भी की पिटाई

अहमदनगर जिले के एक गांव में 30 वर्षीय एक महिला के कुछ आदमियों ने कथित तौर पर कपड़े उतारे, उससे बलात्कार किया और गांव की कुछ महिलाओं ने उसकी पिटाई की।

Author अहमदनगर (महाराष्ट्र) | January 21, 2016 02:23 am
राजस्थान में दो महिलाओं से दुष्कर्म। (प्रतीकात्मक फोटो)

एक स्तब्धकारी घटना में जिले के एक गांव में 30 वर्षीय एक महिला के कुछ आदमियों ने कथित तौर पर कपड़े उतारे, उससे बलात्कार किया और गांव की कुछ महिलाओं ने उसकी पिटाई की। पुलिस ने कहा कि घटना 14 जनवरी की है जब यहां से 59 किलोमीटर दूर श्रीगोंडे तहसील के वडाली गांव की निवासी पीड़िता नजदीकी खस्ती गांव में अकेले चिकित्सा कराने जा रही थी। श्रीगोंडे थाने के निरीक्षक भरत मोरे ने कहा कि रास्ते में उसे एक व्यक्ति ने अकेला देखकर रोका और जबरन अपनी मोटरसाइकिल पर बिठा लिया।

अधिकारी ने बताया कि कुछ देर बाद लोगों के एक समूह ने उन लोगों को रोका और एक व्यक्ति के साथ उसके मोटरसाइकिल पर जाने पर आपत्ति जताई और उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि इसके बाद लोगों ने उसके कपड़े उतार दिए और डंडे से उसकी पिटाई की।

पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक एक व्यक्ति ने उससे बलात्कार किया जबकि अन्य ने इस अपराध में उसका सहयोग किया। बाद में उसे वडाली गांव ले जाया गया जहां छह महिलाओं ने फिर से उसकी पिटाई की जो आरोपी लोगों की रिश्तेदार थीं।

इसके बाद अचेत महिला को नहर में फेंक दिया गया। कुछ ग्रामीणों ने उसे नहर में देखा और पुलिस को सूचित किया, जो घटनास्थल पर पहुंची और उसे कश्ती के प्राथमिक उपचार केंद्र में भर्ती कराया। पुलिस उपचार के लिए मंगलवार को उसे अहमदनगर लेकर आई।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता ने 15 जनवरी को श्रीगोंडे थाने में 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था जिसमें उसने लोगों के समूह पर कपड़े उतारने, उस पर हमला करने और कुछ महिलाओं पर पिटाई करने के आरोप लगाए।

महिला ने मंगलवार को प्राथमिकी में नई सूचना जुड़वाई कि एक व्यक्ति ने उससे बलात्कार भी किया था। इस मामले में भादंसं की धारा 376 (बलात्कार) के तहत एक व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App