ताज़ा खबर
 

‘पार्किंग का पैसा भी नहीं दिया, दरवाजे पर कर दिया पेशाब’, बुजुर्ग महिला ने ABVP अध्यक्ष पर लगाए संगीन आरोप, CCTV फुटेज भी सौंपा

तमिलनाडु के चेन्नई में स्थित एक हाउजिंग सोसाइटी में रहने वाली महिला ने एबीवीपी राष्ट्रीय अध्यक्ष सुब्बैया शनमुगम के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

ABVP, National President, Tamil NaduABVP के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर सुब्बैया शनमुगम।

तमिलनाडु के चेन्नई में एक महिला ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर सुब्बैया शनमुगम पर खुद को परेशान करने का आरोप लगाया है। इस सिलिसिले में उन्होंने शनमुगम पर पुलिस में शिकायत भी दी है। बताया गया है कि चेन्नई की एक हाउजिंग सोसाइटी में रहने वाली बुजुर्ग का सोसाइटी में ही पार्किंग स्लॉट को लेकर विवाद हो गया था। महिला ने एबीवीपी अध्यक्ष से अपने हिस्से की पार्किंग इस्तेमाल करने के लिए भुगतान करने की मांग की थी। 11 जुलाई को उसने इस सिलसिले में अदमबक्कम पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया। महिला ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और फोटो भी सौंपी हैं, जिनमें एबीवीपी अध्यक्ष को कथित तौर पर उनके दरवाजे पर ही पेशाब करते देखा जा सकता है।

इस घटना का खुलासा पहली बार तब हुआ, जब महिला के भतीजे बालाजी विजयराघवन, जो कि एक स्टैंडअप कॉमेडियन भी हैं ने पूरे मुद्दे को सोशल मीडिया पर उछाला और कहा कि पुलिस उनके परिजनों की मदद नहीं कर रही है। पुलिस के सूत्रों ने भी माना है कि महिला की शिकायत पर कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। एक अफसर ने कहा कि इस सिलसिले में शिकायत की रसीद दी जा चुकी है।

एबीवीपी अध्यक्ष शनमुगम इस वक्त किलपॉक मेडिकल कॉलेज और रॉयपेट्टा सरकारी अस्पताल में प्रोफेसर हैं। उन्होंने अपने खिलाफ दर्ज शिकायत को गलत बताया। साथ ही सीसीटीवी फुटेज से भी छेड़छाड़ होने की बात कही। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों के पीछे गलत उद्देश्य होने की आशंका जताई है। इस मामले में आगे किसी टिप्पणी के लिए उन्होंने एबीवीपी नेतृत्व से बात करने के लिए कहा है।

एबीवीपी की राष्ट्रीय महासचिव निधि त्रिपाठी ने माना कि शनमुगम के परिवार और महिला के बीच पार्किंग को लेकर विवाद था। दोनों परिवारों ने इस बारे में चर्चा भी की थी। हाउजिंग सोसाइटी ने भी यह माना है कि महिला के उत्पीड़न के आरोप मामले में दुविधा की वजह से लगाए गए हैं और ये ठीक नहीं हैं। एबीवीपी ने अपमानजनक दावों का हवाला देते हुए महिला के परिवार पर कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है।

महिला का आरोप- शनमुगम ने सर्जिकल मास्क दरवाजे पर फेंका
शनमुगम के खिलाफ केस दर्ज कराने वाली महिला ने कहा है कि पहले तो उन्होंने पार्किंग के लिए एबीवीपी अध्यक्ष से अपने दो पार्किंग स्लॉट इस्तेमाल करने के लिए किराया मांगा। हालांकि, इस पर शनमुगम गुस्सा हो गए और स्लॉट पर लगा साइनबोर्ड तोड़ दिया। महिला ने कहा कि वे पूरी तरह शाकाहारी हैं, इसके बावजूद शनमुगम उन्हें फोन कर पूछते रहते थे कि कहीं उन्हें चिकन तो नहीं चाहिए। इसके अलावा महिला ने शनमुगम पर अपने घर के दरवाजे पर पेशाब करने के साथ इस्तेमाल किया हुआ सर्जिकल मास्क और कचरा फैलाने का भी आरोप लगाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तमिलनाडु से यूपी लौटे प्रवासी परिवार को ना मिला मुफ्त राशन, न कोई काम; मां ने बेच दिए गहने ताकि बच्चों का भर सकें पेट
ये पढ़ा क्या?
X