ताज़ा खबर
 

कॉकरोच का डर दिखाकर संबंध बनाता है पति, बीवी की शिकायत- मेरी चीख सुनकर उसे आता है मजा

सुजाता ने साउथ-ईस्ट डिवीजन पुलिस में लिखाई अपनी शिकायत में कहा कि वह लगातार उसका शोषण करता है, हमारे दो बच्चे हैं जिसके कारण मैं उसके साथ रहती हूं।

Author बेंगलुरु | January 18, 2017 3:48 PM
एक्स बॉयफ्रेंड ने पोस्ट की एक्ट्रेस की अश्लील तस्वीर। (REPRESENTATIONAL IMAGE)

बेंगलुरु की रहने वाली एक महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 40 साल की महिला इंजीनियर ने अपनी शिकायत में कहा कि उसका पति उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कॉकरोच का डर दिखाता था। महिला ने बताया कि उसके पति के कई अफेयर है जिसके चलते वह उससे दूर रहना चाहती है, लेकिन पति कॉकरोच से डराता है, कॉकरोच को उसके कपड़ों के अंदर छोड़ देता। उसे बेड पर मेरी चीखे सुनने में मजा आता है। बेंगलुरु मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक महिला के पति का नाम अविनाश शर्मा है और दोनों पेशे से इंजीनियर है। लेकिन इन दिनों दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं। अविनाश ने किसी और शादी की थी, लेकिन वह शादी लंबे समय तक नहीं चली। जिसके बाद उसने सुजाता से शादी की। कपल की शादी 10 साल पहले हुई और दोनों के दो बच्चे भी हैं।

सुजाता ने साउथ-ईस्ट डिवीजन पुलिस में लिखाई अपनी शिकायत में कहा कि वह लगातार उसका शोषण करता है, हमारे दो बच्चे हैं जिसके कारण मैं उसके साथ रहती हूं। उसके अफेयर्स का पता लगने के बाद मैं उससे दूर रहने लगी और उसे खुद को हाथ नहीं लगाने देती थी। जिसके बाद उसने मुझे बेड पर लाने के लिए कॉकरोच का इस्तेमाल करना शुरू किया।

शिकायत मिलने बाद महिला को काउंसिलिंग के लिए भेजा गया। इसके बाद अविनाश को हाजिर होने के लिए समन जारी किया गया था। इस केस को देख रहीं सीनियर काउंसलर बीएस सरस्वती ने कहा कि अविनाश ने माना है कि वह पत्नी सुजाता को प्रताड़ित करता था और संबंध बनाने के लिए सुजाता को बेड पर लाने के लिए कॉकरोच का डर दिखाता था। उन्होंने बताया कि सुजाता को कॉकरोच फोबिया (cockroach phobia) है, जिसका की अविनाश फायदा उठाता था। जब महिला को पति के अफेयर के बारे में पता चला तो उसने तलाक की बात कही, लेकिन वह इसके लिए राजी नहीं हुआ। यह तक कि वह सुजाता को डराने के लिए बॉक्स में कॉकरोच लेकर जाता था।

मानसिक रूप से बीमार बच्ची के साथ स्कूल प्रिंसिपल और 3 अध्यापकों ने किया गैंगरेप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App