ताज़ा खबर
 

रेप के आरोप में Ola Cab ड्राइवर अरेस्ट, सुनसान जगह पर महिला को बनाया हवस का शिकार

पुलिस ने मोबाइल ऐप आधारित टैक्सी सेवा ओला कैब के चालक को 29 साल की एक महिला यात्री के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
Author भोपाल | January 4, 2016 04:51 am

पुलिस ने मोबाइल ऐप आधारित टैक्सी सेवा ओला कैब के चालक को 29 साल की एक महिला यात्री के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। कोहेफिजा पुलिस थाने के निरीक्षक सूर्यकांत अवस्थी ने रविवार बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है।

रिपोर्ट के मुताबिक 29 दिसंबर को वह लालघाटी स्थित अपने घर आने के लिए ओला कैब में सवार हुई थी, जिसे दीपक बामने (28) चला रहा था। लेकिन चालक उसे लालघाटी ले जाने के बजाय बैरागढ़ और गांधी नगर क्षेत्र के बीच किसी सुनसान इलाके में ले गया और वहां उसे डरा-धमकाकर उसके साथ कैब में दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद दो दिन तक सदमे में रहने के बाद महिला ने अपनी आपबीती अपने पति को बताई और फिर एक जनवरी को आरोपी टैक्सी चालक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अवस्थी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी चालक को कल गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसका पिछला रिकॉर्ड तलाश कर रही है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी पिछले कुछ माह से ही ओला कैब में काम कर रहा था।

उन्होंने बताया कि महिला के साथ जिस वाहन में दुष्कर्म किया गया उस टैक्सी को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस मामले में विस्तृत जांच कर रही है। इसी बीच कैब कंपनी ओला की ओर से इस घटना के संबंध में आज जारी बयान में कहा गया है कि घटना के समय कथित चालक ओला प्लेटफार्म पर लॉग आॅन नहीं था।

बयान में आगे कहा गया है ‘हमने घटना की सूचना मिलते ही तुरन्त ड्रायवर की सेवाओं को रद्द कर दिया है और पुलिस से अनुरोध किया है कि इस केस पर त्वरित कार्रवाई की जाए। हम इस मामले की जांच के लिए पुलिस को सभी जरूरी जानकारी उपलब्ध कराने में अपना पूरा सहयोग देंगे।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.