ताज़ा खबर
 

गिरफ्तार शार्प शूटर ने कहा- आसाराम के लिए की गई गवाहों की हत्‍या

आरोपी ने पुलिस को बताया कि हत्‍याएं आसाराम के लिए की गई। उसने पुलिस को दिए लिखित बयान में कहा कि सभी साजिशें आसाराम ने रची थी।
Author March 16, 2016 11:14 am
आसाराम नाबालिग से रेप के आरोप में 2013 से जोधपुर जेल में बंद हैं।

आसाराम के खिलाफ रेप मामलों में गवाहों की हत्‍या के आरोपी कार्तिक हलधर ने पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि हत्‍याएं आसाराम के लिए की गई। उसने पुलिस को दिए लिखित बयान में कहा कि सभी साजिशें आसाराम ने रची थी। बता दें कि कार्तिक को छत्‍तीसगढ़ से गिरफ्तार किया गया था। उसे मंगलवार को मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में पेश किया गया जहां से चार दिन की 4 दिन की पुलिस कस्‍टडी में भेज दिया गया।

कार्तिक से पूछताछ करने वाले पुलिस अधिकारी ने बताया कि,’ कुछ महीने पहले कार्तिक और कुछ अन्‍य संदिग्‍ध आसाराम से मिलने के लिए जोधपुर जेल गए थे। इस मुलाकात का रिकॉर्ड भी है। इसके चलते इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि आसाराम को हत्‍याओं की जानकारी नहीं थी।’

2009 में आसाराम के एक अनुयायी राजू चांडक पर हमले के मामले में कार्तिक ने बताया कि यह हमला भी आसाराम के इशारे पर किया गया। उसने बताया कि चांडक ने दो बच्‍चों की संदेहास्‍पद मौत के मामले में आसाराम के खिलाफ जस्टिस डीके त्रिवेदी कमीशन के सामने बयान दिया था। कार्तिक पर तीन गवाहों की हत्‍या और चार अन्‍य की हत्‍या के प्रयास का आरोप है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App