ताज़ा खबर
 

आसाराम बापू के सूरत रेप केस में अहम गवाह की हो गई हत्या

प्रवचनकर्ता आसाराम के सूरत बलात्कार मामले के एक गवाह की यहां न्यू मंडी पुलिस थाना क्षेत्र में जानसठ रोड पर अज्ञात हमलावरों ने रविवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के समय 35 वर्षीय अखिल गुप्ता घर लौट रहा था। पुलिस ने बताया कि गुप्ता को समीपवर्ती अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत […]

Author Updated: January 12, 2015 10:43 AM

प्रवचनकर्ता आसाराम के सूरत बलात्कार मामले के एक गवाह की यहां न्यू मंडी पुलिस थाना क्षेत्र में जानसठ रोड पर अज्ञात हमलावरों ने रविवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के समय 35 वर्षीय अखिल गुप्ता घर लौट रहा था।

पुलिस ने बताया कि गुप्ता को समीपवर्ती अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। गुप्ता आसाराम का रसोइया और निजी सहायक था। आसाराम एक अवयस्क के यौन उत्पीड़न के एक अन्य मामले के सिलसिले में जेल में है।

सूरत में दो बहनों ने आसराम और उसके पुत्र नारायण साई पर बलात्कार का आरोप लगाया है। गुप्ता इस मामले में एक गवाह था और उसने गांधीनगर की अदालत में अपना बयान भी दर्ज कराया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories