ताज़ा खबर
 

’10 लाख का सूट बनाने से बेहतर है पैसा आम आदमी पर खर्च हो’, शपथ से पहले मनीष सिसोदिया का पीएम पर निशाना

शपथ लेने से पहले मनीष सिसोदिया ने बिना नाम लिए पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि 10 लाख का सूट खरीदने से अच्छा है जनता का पैसा जनता पर खर्च करें।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: February 16, 2020 11:33 AM
‘आप’ नेता मनीष सिसोदिया। (फ़ाइल)

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को यहां रामलीला मैदान में लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। केजरीवाल के अलावा उनकी मंत्रिमंडल के सहयोगी मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, सत्येंद्र जैन, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र पाल गौतम भी शपथ लेंगे। शपथ लेने से पहले मनीष सिसोदिया ने बिना नाम लिए पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि 10 लाख का सूट खरीदने से अच्छा है जनता का पैसा जनता पर खर्च करें।

दरअसल एबीपी न्यूज़ ने शपथ से पहले इंटरव्यू के दौरान सिसोदिया से पूछा गया कि आप पर फ्री की राजनीति का आरोप लगता रहा है। आप लोग फ्री चीज़ें बांटते रहते हैं। इसपर सिसोदिया ने कहा “190 करोड़ का प्लेन खरीद कर या 10 लाख का सूट खरीद कर पहनने से अच्छा है कि जनता के ऊपर उस पैसे को खर्च किया जाये।” उन्होंने आगे कहा नए कैबिनेट में सारी 10 चीज़ें जो केजरीवाल की गारंटी में हैं सब चीज़ पर ध्यान दिया जायेगा। हो सकता है कुछ चीज़ें 10 महीने में पूरी हो जाए कुछ को 3-4 साल भी लग सकते हैं। जिस मंत्री को जो जिम्मेदारी मिलेगी वह उसे निभाएगा।”

Delhi CM Arvind Kejriwal Oath Ceremony Live Updates: यहां पढ़ें शपथ ग्रहण से जुड़ी सभी लाइव अपडेट 

इस से पहले शनिवार को सिसोदिया ने कहा, “यह दिल्ली के लोगों के लिए बहुत बड़ी जीत है, जिन्होंने केजरीवाल को शासन और विकास का मॉडल बनाया। यह उन लोगों की जीत है जो दिल्ली को एक विश्वस्तरीय शहर बनाने का सपना देखते हैं और इसके लिए अथक प्रयास करते हैं। इन पचास लोगों को “दिल्ली के निर्मता” को एक विशेष मंच पर मुख्यमंत्री के साथ बैठाया जाएगा। उनके साथ सहयोग करते हुए, सरकार अगले पांच वर्षों में प्रभावी रूप से दिल्ली में विकास कार्यों और योजनाओं को आगे बढ़ाएगी। हमारे पांच साल अच्छे थे; अगले पांच साल और भी बेहतर होंगे।”

Next Stories
1 दो महीने बाद जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी ने जारी किया CCTV फुटेज, लाइब्रेरी में घुसकर निहत्थे छात्रों पर डंडे बरसाते दिखे पुलिसकर्मी
2 मध्य प्रदेश कांग्रेस के अंदर गहराया तकरार? बीच मीटिंग छोड़ निकले ज्योतिरादित्य सिंधिया
3 असहमति को ‘एंटी नेशनल’ कहना लोकतंत्र की आत्मा पर है चोट, मौजूदा हालात पर बोले सुप्रीम कोर्ट के सीनियर जज
ये पढ़ा क्या?
X