ताज़ा खबर
 

नीतीश कुमार को आया गुस्‍सा, सदन में ऐसा डांटा कि राजद नेता को नरम करने पड़े तेवर

नीतीश कुमार ने सुबोध राय को फटकार लगाते हुए, जवाब सुनने की सलाह दी। उन्होने कहा कि बीच में इस तरह से बोलना नहीं चाहिए, बैठ जाइए।

Bihar, Nitish Kumar, JDUविधान परिषद में राजद नेता सुबोध राय पर भड़के नीतीश कुमार ( सोर्स – एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर विधानपरिषद में भड़क गए। राजद के विधान परिषद सदस्य सुबोध राय को उन्होंने सदन में ही जमकर फटकार लगा दी। उन्होंने सभापति से कहा कि ऐसे विधान परिषदों को नियम के बारे में जानकारी दीजिए। नीतीश कुमार के गुस्से को देखकर विपक्षी पार्टी के सदस्य सुबोध राय के तेवर भी नरम पड़ गए।

एमएलसी मो फारूख के सवाल पर मंत्री जयंत राज जब सदन में जवाब दे रहे थे उसी दौरान राजद नेता सुबोध राय ने मंत्री के साथ टोका-टोकी शुरु कर दी। जिससे नीतीश कुमार नाराज हो गए। उन्होंने सुबोध राय से कह दिया कि पहले नियम सीखिए उसके बाद कुछ बोलिए। मुख्यमंत्री ने सभापति से कहा कि ऐसे सदस्यों को नियम के बारे में बताया जाना चाहिए। नीतीश कुमार ने कहा कि जब मैं खड़ा हूं तो बैठ जाइए।

नीतीश कुमार ने सुबोध राय को फटकार लगाते हुए जवाब सुनने की सलाह दी। उन्होने कहा कि बीच में इस तरह से बोलना नहीं चाहिए, बैठ जाइए। नीतीश कुमार ने कहा कि पूरक प्रश्न का जवाब विभागीय मंत्री दें तो अच्छा है। आप पहले उनका उत्तर सुन लें।

सदन से बाहर आने के दौरान मीडिया से सुबोध राय ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार पर उम्र का असर हो रहा है। वो अक्सर गुस्सा हो जाते हैं। बता दें कि हाल ही में नीतीश कुमार आरजेडी एमएलसी सुनील कुमार सिंह पर भी नाराज हो गए थे। मामले पर जदयू नेता श्रवण कुमार ने कहा कि नियम सब के लिए एक समान है। उन्होंने कहा कि जब कोई सवाल पूछता है तो पहले उसका जवाब पूरा हो जाना चाहिए, इसके बाद पूरक सवाल करने चाहिए।

मुख्यमंत्री का बहिष्कार करेगी राजद: घटना के बाद राजद ने मुख्यमंत्री को घेरने की तैयारी की है। राजद नेता सुबोध राय ने कहा कि मुख्यमंत्री का विधान परिषद में बहिष्कार किया जाएगा। आरजेडी जब तक मुख्यमंत्री सदन में रहेंगे तब तक सदन का बहिष्कार करेगी।

Next Stories
1 Social Media Abuse के खिलाफ कानूनः जो दे रहे ज्ञान, वे पहले झांककर ‘देख लें अपने गिरेबान’, बोले केंद्रीय मंत्री
2 कोरोना वैक्सिनेशनः कच्चे माल की कमी के कारण COVISHIELD के उत्पादन पर पड़ सकता है असर!
3 मध्य प्रदेशः असेंबली ने पारित किया धार्मिक स्वतंत्रता विधेयक, लव जिहाद रोकने का है यह कानून
आज का राशिफल
X