ताज़ा खबर
 

क्या मोदी को हराने के लिए भी करेंगे काम? प्रशांत किशोर से पूछा गया सवाल तो दिया था यह जवाब

करण थापर प्रशांत किशोर से नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व के विषय पर सवाल कर रहे थे। इसी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पूछा कि लोग कहते है कि नरेंद्र मोदी को भारतीय लोगों की अच्छी समझ है?

प्रशांत किशोर ने 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत में अहम भूमिका निभायी थी (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए काम किया था। हालांकि बाद के दिनों में वो उनसे अलग हो गए। वरिष्ठ पत्रकार करण थापर के साथ एक इंटरव्यू में जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या आप नरेंद्र मोदी को हराने के लिए भी काम करेंगे? जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं किसी को भी हराने के लिए काम नहीं करूंगा।

करण थापर ने प्रशांत किशोर से सवाल किया कि आपने नरेंद्र मोदी को बनाया क्या आप उन्हें हराने के लिए काम करेंगे? प्रशांत किशोर ने कहा कि सवाल वैध नहीं है क्यों कि मैंने उन्हें नहीं बनाया। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे लाइफ का यह मकसद नहीं है कि मैं किसी को भी हराने के लिए काम करूं। इंटरव्यू के दौरान प्रशांत किशोर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कई सवाल किये गए। जब उनसे एंकर ने पूछा कि क्या नरेंद्र मोदी से आसानी से बात की जा सकती है। इसका जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि वह बहुत अच्छे श्रोता है।

करण थापर प्रशांत किशोर से नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व के विषय पर सवाल कर रहे थे। इसी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पूछा कि लोग कहते है कि नरेंद्र मोदी को भारतीय लोगों की अच्छी समझ है? वह अच्छे से इस बात का अनुमान लगा लेते हैं कि लोग क्या महसूस करते हैं?

प्रशांत किशोर ने उनके इस सवाल का जवाब देते हुए बताया कि यह सब उनके अनुभव की वजह से है। अगर आप किसी एक चीज़ में 40 वर्ष बिताते हो, तो निश्चित रूप से आप होशियार और बुद्धिमान होंगे। यह सब उनके अनुभव का ही परिणाम है।

आगे उन्होंने यह भी कहा कि वह सहज व्यक्ति भी हैं। मुझे लगता है कि सहजता भी अनुभव से ही आती है। करण थापर ने उनसे एक दूसरा सवाल पूछते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी कमजोरियां क्या हैं? प्रशांत किशोर ने इस सवाल के जवाब में कहा कि मेरे जैसा छोटा व्यक्ति उनकी कमजोरियों के बारे में नहीं बता सकता है।

Next Stories
1 ‘कांग्रेस को बड़ी सर्जरी की जरूरत’, जितिन प्रसाद के इस्तीफे पर बोले वीरप्पा मोइली, सिब्बल ने कहा- पार्टी बदलना मरने के बाद ही संभव
2 जब अडानी से पूछा गया था, मोदी की सरकार बनी तो अपका क्या? जवाब दिया- जनता का काम है, ये पब्लिसिटी अच्छी नहीं
3 हमारे पास शव बहाने के लिए गंगा नहीं है, मुंबई के मेयर ने कसा योगी सरकार पर तंज
ये पढ़ा क्या?
X