ताज़ा खबर
 

शश‍ि थरूर के ख‍िलाफ मलयालम सुपरस्‍टार को उतारेगी बीजेपी? पीएम नरेंद्र मोदी से म‍िले मोहनलाल

मोहनलाल 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। मीडिया खबरों के मुताबिक राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) की इच्छा है कि अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में मोहनलाल तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस के शशि थरूर के खिलाफ उम्मीदवारी करें।

मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल के पीएम मोदी से मिलते ही उनके चुनाव लड़ने की अटकलें चलने लगी हैं। (Image Source: Twitter/@narendramod)

जन्माष्टमी के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मनमोहन की मुलाकात के बाद ऐसी अटकलें जोर पकड़ रही है कि केरल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उन्हें विरोधी पार्टी कांग्रेस के शशि थरूर के प्रतिद्वंदी के तौर पर उतार सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहनलाल 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। डेक्कन हेराल्ड की मंगलवार (4 सितंबर) को प्रकाशित एक खबर के मुताबिक राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) की इच्छा है कि अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में मोहनलाल तिरुवनंतपुरम से उम्मीदवारी करें। अटकलों में कहा जा रहा है कि तिरुवनंतपुरम से मौजूदा सांसद शशि थरूर अक्सर बीजेपी की भौहें चढ़ाने वाले बयान देते हैं और राज्य के मौजूदा विकल्पों में सियासी जंग में कांग्रेस नेता से निपटने की ताकत कम है, इसलिए व्यापक स्तर पर मोहनलाल की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें चुनाव लड़ाया जा सकता है।

बता दें कि केरल में वोटरशेयर में इजाफा करने के बाद भी बीजेपी अब तक राज्य की चुनावी राजनीति में बड़ा प्रभाव बनाने में नाकाम रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ओ राजगोपाल के रूप में बीजेपी के पास इकलौती विधानसभा सीट है। चुनावी मैदान में विरोधियों को साधने के लिए बीजेपी के तरकश में पहले से ही मलयालम अभिनेता सुरेश गोपी के तौर पर एक बाण मैजूद है।

अगर अटकलें सही साबित होती है कि तो मोहनलाल के रूप में पार्टी को ऐसे हालातों में एक स्टार पावर मिल जाएगा उसके पास जनता को लुभाने के लिए बड़े राजनीतिक चेहरों का अकाल है। केरल में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार में शामिल हो चुके गोपी वर्तमान में राज्यसभा सांसद हैं और कर चोरी के मामले में उनका नाम आ चुका है। मोहनलाल के लिए पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ”मोहनलाल जी के साथ मुलाकात शानदार रही। उनकी न्रमता प्यार किए जाने योग्य है। उनकी सामाजिक सेवा पहल की विस्तृत श्रृंखला सराहनीय और बेहद प्रेरणादायक है।” मोहनलाल ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म्स के जरिये पीएम से मिलने की खुशी बयां की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App