ताज़ा खबर
 

‘Tandav’ कास्ट, डायरेक्टर की जीभ काटने वालों को 1 करोड़ देंगे ईनाम- करणी सेना के नेता का बयान

उन्होंने कहा है कि जो इस वेब सीरीज के स्टारकास्ट और डायरेक्टर की जीभ काटकर उन्हें लाकर देगा, उसे करणी सेना की ओर से एक करोड़ रुपए का ईनाम दिया जाएगा।

Tandav, Karni Sena, National NewsKarni Sena के अजय सिंह सेंगर। (फाइल फोटोः fb/MAHARANA.PRATAP.BTALIYAN)

विवादों में घिरी वेब सीरीज Tandav के स्टारकास्ट (कलाकारों) और डायरेक्टर की मुश्किल थमने का नाम नहीं ले रही। महाराष्ट्र में करणी सेना (Karni Sena) के अजय सिंह सेंगर ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि जो इस वेब सीरीज के स्टारकास्ट और डायरेक्टर की जीभ काटकर उन्हें लाकर देगा, उसे करणी सेना की ओर से एक करोड़ रुपए का ईनाम दिया जाएगा।

तांडव सीरीज में हिंदू भगवानों का जिन कलाकारों ने अपमान किया है, उनकी जो जुबान काट कर लाएगा, उसे महाराष्ट्र करणी सेना एक करोड़ रुपए का ईनाम देगी। ये वही लोग हैं, जिन्होंने इस्लाम और मोहम्मद पैगंबर का अपमान किया है। कमलेश तिवारी की घर में घुसकर हत्या कर दी गी थी। इन्हें अपने धर्म के प्रति इतना अभिमान है, तो हम हिंदुओं को अपने धर्म पर क्यों नहीं गर्व होना चाहिए। स्टारकास्ट और डायरेक्टर की ओर से माफी मांगी गई है, पर हम इन्हें माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कमलेश तिवारी को नहीं किया, तो हम क्यों करेंगे?

ऐसा तब हुआ है, जब भरसक विरोध के बाद तांडव की स्टार कास्ट और डायरेक्टर झुक चुके हैं। वे माफी मांगने के साथ सीरीज में फेरबदल की बात का ऐलान भी कर चुके हैं। फिर भी विरोध के स्वर बुलंद हो रहे हैं।

‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर आई तांडव वेब सीरीज में सैफ अली खान को टॉप नेता दिखाया गया है, जबकि डिंपल कंपाडिया को उनका प्रतिद्वंदी नेता दर्शाया गया है। मोहम्मद जीशान अयूब और कृतिका कामरा इसमें कॉलेज स्टूडेंट्स के रोल में हैं, जो राजनीति में प्रवेश कर रहे होते हैं। वहीं, सुनील ग्रोवर का किरदार- एसिस्टेंट और पर्सनल एडवाइजर का है।

Next Stories
1 महाराष्ट्र में किसान आंदोलन के पीछे विपक्ष, पूर्व सीएम फडणवीस बोले- यहां कोई समर्थन नहीं
2 ‘जयश्री राम’ पर विवादः PM के सामने हुआ मेरा अपमान, बंगाल न बनने दूंगी गुजरात- बोलीं ममता; योगी ने कहा- नहीं कर रहे किसी को मजबूर
3 बीमार लालू यादव को रिहा करने की मांग उठी, बेटी रोहिणी ने लिखा राष्ट्रपति को पत्र
ये पढ़ा क्या?
X