ताज़ा खबर
 

अमित शाह के समझाने पर भी नहीं माने कीर्ति आजाद, कल करेंगे DDCA में भ्रष्‍टाचार पर सबसे बड़ा खुलासा

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को यह समझाने के लिए आजाद को बुलाया था कि वह ऐसे समय आरोपों पर आगे नहीं बढ़ें, जब विपक्षी दल खासकर आम आदमी पार्टी डीडीसीए में कथित भ्रष्टाचार को लेकर जेटली को निशाना बना रही है, लेकिन वह नहीं माने।

भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद।

वित्‍त मंत्री अरुण जेटली को निशाना बना रहे बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद को समझाने की पार्टी की सभी कोशिशें नाकाम होती दिख रही हैं। आजाद ने घोषणा कर दी है कि वह रविवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की डीडीसीए में व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार का भंडाफोड़ करेंगे और ‘बहुरूपिए’ का चेहरा बेनकाब करेंगे। अब ये बहुरूपिया कौन है?, बताने की जरूरत नहीं है। इससे पहले जेटली ने आजाद को कथित रूप से ‘ट्रोजन हॉर्स’ (लकड़ी का घोड़ा) कहा था। कीर्ति आजाद ने इस पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया- ‘ @arunjaitley ;If I m a #TrojanHorse tn ‘SleepingWithTheEnemy’ @JM_Scindia @ShuklaRajiv pawar service 2 d #BJP? ArunIsBjp BjpIsArun Ha!ha!

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा-कल शाम चार बजे ऑडियो-विजुअल के साथ सबसे बड़े डीडीसीए भ्रष्टाचार का खुलासा करूंगा।’ आजाद ने अटल बिहारी वाजपेयी की कविता का उल्लेख करते हुए कहा कि वह आगे बढ़ेंगे और हार नहीं मानेंगे।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को यह समझाने के लिए आजाद को बुलाया था कि वह ऐसे समय आरोपों पर आगे नहीं बढ़ें, जब विपक्षी दल खासकर आम आदमी पार्टी डीडीसीए में कथित भ्रष्टाचार को लेकर जेटली को निशाना बना रही है। बहरहाल, आजाद ने बाद में अपने इस फैसले को दोहराया था कि वह रविवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस जरूर करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नेशनल हेराल्‍ड केस: सोनिया-राहुल गांधी को आसानी से बेल, पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर होगी FIR
2 हेराल्‍ड केस: सोनिया-राहुल गांधी को 5 मिनट में मिली बेल, कोर्ट से बाहर आते ही मोदी सरकार पर किए चुन-चुनकर हमले
3 सोनिया ही नहीं, इंदिरा गांधी से भी टकरा चुके हैं सुब्रमण्‍यम स्‍वामी, जानिए कई और खास बातें
ये पढ़ा क्या...
X