हीरो का रोल मिले तो किस हिरोइन के साथ काम करेंगे?- जब लालू से हुआ था सवाल, बोले थे- फिल्मों में ठीक से सुधार कर देंगे

लालू यादव ने जवाब देते हुए कहा कि हिरोइन के साथ? ये तो सर्वे करो हिरोइन लोगों में।

Lalu Yadav, RJD, Varanasiराजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की लोकप्रियता उनके विरोधियों के बीच भी है। फिल्म जगत के भी कई लोग उनके फैन हैं। एक बार स्टार न्यूज के एक कार्यक्रम में उनसे सवाल पूछा गया कि लालू जी अगर आपको फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा तो आप किस हिरोइन के साथ काम करना पसंद करेंगे? लालू प्रसाद ने कहा कि फिल्मों में ठीक से सुधार कर देंगे हम।

लालू यादव ने जवाब देते हुए कहा कि हिरोइन के साथ? ये तो सर्वे करो हिरोइन लोगों से। इसपर उनसे फिर सवाल किया गया कि आपकी पंसद की हिरोइन कौन है? लालू प्रसाद ने कहा कि हमको वो काम नहीं करना है। इसके बाद लालू प्रसाद हंसने लगे। एक दर्शक ने कहा कि लोग आप को देखना चाहते हैं। लालू प्रसाद ने कहा कि हम भी लोगों को देखते रहते हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति से मुझे फुर्सत ही नहीं है। कहेगा तो हम वहां भी ठीक से सुधार कर देंगे।

दीपक चौरसिया ने सवाल किया कि लालू जी कौन होगा फिर भी? कैटरीना कैफ़, एश्वर्या रॉय, करीना कपूर लालू प्रसाद ने कहा कि इन लोगों के चक्कर मे मैं फिल्म देखता भी नहीं हूं।

बताते चलें कि लालू प्रसाद अपनी बात को इस अंदाज में कहते हैं कि लोग सीधे जवाबों पर हंसने लगते हैं। एक बार एंकर ने उनसे  सवाल किया था कि लालू जी आपने तो नॉनवेज खाना छोड़ दिया था? लालू प्रसाद ने कहा कि छोड़ दिए थे लेकिन फिर हम शुरू कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि छोड़े थे लेकिन खाते हैं। कुछ था कारण तो हम माफी मांगकर खाने लगे।

भगवान ने सपना दिया था कि मत खाओं तो कुछ नहीं बिगड़ेगा। लेकिन कंट्रोल नहीं हुआ तो फिर खाना शुरू कर दिया। बताते चलें कि हाल ही में रांची की एक अदालत ने लालू प्रसाद को जमानत दे दी है। अभी वो दिल्ली एम्स में इलाज करवा रहे हैं।

Next Stories
1 कोरोना से भारत में स्थिति नाजुक! Google ने किया 135 करोड़ की मदद का ऐलान, Microsoft सीईओ बोले- हाहाकार देख दिल टूट गया है
2 कोरोनाः 10 दिन पहले ही केंद्र किया गया था अलर्ट, NITI आयोग सदस्य ने की थी गुजारिश- प्लान बी खंगाल लें
3 कोरोना की दूसरी लहर के बीच डॉक्टरों के सामने ‘आपदा’ जैसे हालात, बोले- हम हैं मजबूर
आज का राशिफल
X