ताज़ा खबर
 

बाबा रामदेव इंटरव्यू में जब एंकर से ही पूछने लगे थे उल्टे-सीधे सवाल- कब होंगे रिटायर? राजनीति में क्यों नहीं चले जाते?

बाबा रामदेव का अपनी लोकप्रियता की वजह से ही लगातार विवादों से भी पुराना नाता रहा है, इस बीच हालिया समय में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | August 15, 2020 12:34 PM
baba ramdevपतंजलि आयुर्वेद के मुखिया बाबा रामदेव।

योग गुरु बाबा रामदेव ने देशभर में पिछले कुछ सालों में जो पहचान बनाई है, उससे मुंह मोड़ना किसी के लिए भी आसान नहीं है। अपनी लोकप्रियता के चलते रामदेव का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। हाल ही में कोरोनावायरस के इलाज के तौर पर कोरोनिल नाम की दवा का ऐलान कर विवादों में आ चुके हैं। हालांकि, इसके बावजूद उन्होंने खुद को जनता का सेवक बताकर सफाई देने की कोशिश की। यह पहली बार नहीं था कि रामदेव ने अपने ऊपर लगे किसी आरोप पर बातों को घुमाने की कोशिश की हो। अब उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे शेयर कर के लोग बाबा को ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, यह वीडियो करीब 10 साल पुराना है। इसमें बाबा रामदेव पत्रकार प्रभु चावला के साथ इंटरव्यू में मौजूद थे। आज तक पर प्रसारित होने वाले इस शो में बाबा रामदेव ने जिस तरह से प्रभु चावला से उल्टे ही सवाल पूछना शुरू कर दिया था, उसके बाद इस एपिसोड की टैगलाइन ही ‘सीधी बात’ की जगह ‘उल्टी बात’ कर दी गई।

वीडियो में एक जगह बाबा रामदेव पूछते हैं कि आप बॉलीवुड वालों से क्यों बात करते हैं? आप पाकिस्तान वालों का इंटरव्यू क्यों करते हैं? आपकी कोई रिटायरमेंट की उम्र है? आप सीधी बात करने से पहले जो सवाल पूछने से पहले सवाल बता तो नहीं देते? आप बॉलीवुड में जाना चाहेंगे या राजनीति में ऊंचे ओहदे पर बैठने का सपना देखते हैं?

रामदेव के इन सवालों पर पत्रकार प्रभु चावला ने काफी संभल कर जवाब दिए। एक मौके पर तो चावला ने यहां तक कह दिया कि आपने मेरे साथ उल्टी बात करने की कोशिश की, लेकिन मैंने मीठा जवाब देने की। क्योंकि मुझे कोई श्राप नहीं चाहिए। मैं आपको झुककर प्रणाम करता हूं कि आप यहां आए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BSNL का नया प्लान, 80GB डेटा समेत मिलेंगे अन्य बेनिफिट्स, कीमत 400 रुपये से कम
ये पढ़ा क्या?
X