ताज़ा खबर
 

जब महिला ऐंकर ने पूछा, राबड़ी देवी फिर से बनेंगी मुख्यमंत्री? जवाब दिया- तुम नहीं बन सकती क्या

लालू प्रसाद से जब पूछा गया कि आपकी नजर में अब तक का सबसे अच्छा प्रधानमंत्री कौन है? उन्होंने कहा कि मेरी नजर में सबसे अच्छे प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह रहे हैं।

Lalu Prasad, Rabri Devi, RJDराजद नेता लालू प्रसाद और राबड़ी देवी ( सोर्स – एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं। साल 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान न्यूज 24 चैनल पर जब ऐंकर ने उनसे पूछा कि क्या राबड़ी देवी फिर से मुख्यमंत्री बन सकती है? तो उन्होंने अपने जवाब से सबको चुप कर दिया। उन्होंने ऐंकर से पूछा कि क्या तुम नहीं बन सकती हो?

2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू और राजद ने चुनाव से पहले गठबंधन किया था। लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया था। इसी दौरान लिए गए इंटरव्यू में ऐंकर ने उनसे पूछा कि क्या भविष्य में राबड़ी देवी फिर से मुख्यमंत्री बन सकती है? जवाब देते हुए राजद नेता ने कहा कि क्यों नहीं बन सकती है उनका टर्म सबसे बेहतर रहा। हमलोगों से बेहतर उन्होंने काम किया। साथ ही उन्होंने महिला ऐंकर से कहा कि तुम नहीं बन सकती हो क्या?

जब लालू प्रसाद से पूछा गया कि आप के तीनों बच्चे तेजस्वी, तेजप्रताप और मीसा भारती में राजनीतिक रूप से सबसे मजबूत कौन है? जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरी सातों बेटी और दोनों बेटा सब तेज है।

जब उनसे ऐंकर ने पूछा कि आप पर आपके विरोधी कह रहे हैं कि आपने अपने बच्चों को सेट करने के लिए नीतीश कुमार से दोस्ती कर ली है? लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश से हमने क्या दोस्ती किया भाई? उन्होंने कहा कि हमारी क्षमता खत्म हो गयी है क्या? आज नीतीश से दोस्ती है उससे पहले? हमारे बच्चों में हुनर है, लड़ेगा वो लोग, राजनीति में रहेगा।

लालू प्रसाद से जब पूछा गया कि आपकी नजर में अब तक का सबसे अच्छा प्रधानमंत्री कौन है? उन्होंने कहा कि मेरी नजर में सबसे अच्छे प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का तो कोई सवाल ही नहीं है। ऐंकर मानक गुप्ता ने जब कहा कि कुछ लोग भी आपसे सवाल करना चाह रहे हैं तो लालू प्रसाद ने कहा कि अब आप लोग मजा ले रहे हैं।

Next Stories
1 दिल्लीः देखें, दिलशाद गार्डन में एक फैक्टरी में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 15 गाड़ियां
2 एक हार के डर से व्हीलचेयर पर, एक मार के डर से, शिवराज के मंत्री ने मुख्तार के बहाने ममता पर कसा तंज
3 कोरोना की दूसरी लहर बनी मुसीबत, एक लाख 26 हजार नए केस आए; दिल्ली में अंतिम संस्कार के लिए बढ़ाई गई जगह
आज का राशिफल
X