ताज़ा खबर
 

राजपथ पर जब देश के शौर्य की झांकी निकलेगी, तब विरोध देश का अपमान नहीं क्या?- Republic TV में पूछने लगे अर्णब

अर्णब गोस्वामी ने Republic TV पर अपने शो “पूछता है भारत” में सवाल उठाया कि जब सारा देश गणतंत्र दिवस का जश्न मना रहा होगा तब यह ट्रैक्टर रैली क्यों। अर्णब का सवाल है कि देश की गरिमा से खिलवाड़ करने करने वालों को देश कब तक माफ करता रहेगा।

Farmers' Protest, New Delhi, Arnab Goswamiकिसान आंदोलन (फोटो सोर्स: ट्विटर/@MdKashi77671150)

अर्णब गोस्वामी ने Republic TV पर अपने शो “पूछता है भारत” में सवाल उठाया कि जब सारा देश गणतंत्र दिवस का जश्न मना रहा होगा तब यह ट्रैक्टर रैली क्यों। अर्णब का सवाल है कि देश की गरिमा से खिलवाड़ करने करने वालों को देश कब तक माफ करता रहेगा। 26 जनवरी को जब राजपथ पर देश की गौरवपूर्ण झांकी निकल रही हो तब ट्रैक्टर रैली निकालना देश का अपमान नहीं है क्या।

अर्णब ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि देश की गरिमा के साथ खिलवाड़ का यह खेल विपक्ष के इशारे पर चल रहा है। अर्णब ने शो में दावा किया है कि किसानों के इस प्रदर्शन को टुकड़े-टुकड़े गैंग और लेफ्ट ने हाईजैक कर लिया है। उन्होंने कहा कि भोले-भाले किसानों को कुछ लोग बरगला रहे हैं।

अर्णब ने कहा, ये लोग किसान आंदोलन की आड़ में एक बार फिर दिल्ली को जलाना चाहते हैं। ये लोग किसानों को मोहरा बना रहे हैं। मैं शुरू से कहता आ रहा हूं कि ये अल्ट्रा लेफ्ट, ये अर्बन नक्सल, किसानों के आंदोलन में घुस कर अपना एजेंडा चलाना चाहते हैं। डिबेट में उन्होंने किसान आंदोलन पर पाक से चल रही साजिश पर भी हमला किया।

अर्णब ने दावा किया कि देश के खुफिया विभाग को इनपुट मिली है कि अल्ट्रा लेफ्ट नेता किसानों को भड़का कर दिल्ली में बड़े पैमाने पर आगजनी करवाना चाहते हैं। इनकी प्लानिंग है कि आने वाले कुछ दिनों में किसान दिल्ली की सड़क पर उतरें, पब्लिक प्रॉपटी को नुकसान पहुंचाएं, आगजनी करें, पर देश की जनता ऐसा होने नहीं देंगी।

ध्यान रहे कि रविवार को अपनी प्रेस वार्ता में दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर दीपेंद्र पाठक ने भी किसान आंदोलन में पाक साजिश के कनेक्शन का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि पड़ोसी देश चाहता है कि किसान आंदोलन की आड़ में कोई बड़ा बवाल खड़ा कर दिया जाए।

 

Next Stories
1 ‘ये आन, बान-शान की लड़ाई है’, बोले टिकैत- हमने खेत से जोड़ लिया है तिरंगे को, हम ही किसान हैं, हम ही जवान हैं…
2 राहुल का आरोप: बालाकोट स्ट्राइक पर अर्नब को जानकारी लीक करने में प्रधानमंत्री ‘शामिल’ हैं
3 VIDEO: अरे, ओ लुटेरों के बादशाहों मान जाओ…जब कृषि अर्थशास्त्री पर चिल्लाने लगे राकेश टिकैत
यह पढ़ा क्या?
X