ताज़ा खबर
 

यूपी फतह पर रवि शास्त्री, पीएम नरेन्द्र मोदी और अमित शाह की क्रिकेट कमेंट्री

यूपी जीत बीजेपी को बधाइंयों का सिलसिला जारी है। बीजेपी को फिल्म, पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स सभी क्षेत्र से इस शानदार कामयाबी के लिए शाबासी मिल रही है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्‍त्री जब क्रिकेट कमेंट्री करते हैं तो उनका पसंदीदा वाक्‍य ”ट्रेसर बुलेट’ है।

यूपी के नतीजे आए हुए चार दिन गुजर चुके हैं, लेकिन बीजेपी को बधाइंयों का सिलसिला जारी है। बीजेपी को फिल्म, पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स सभी क्षेत्र से इस शानदार कामयाबी के लिए शाबासी मिल रही है। गुजरे जमाने के मशहूर क्रिकेटर और कमेंटेटर रवि शास्त्री ने अपने अंदाज में ट्वीट कर बीजेपी को इस जीत के लिए बधाई दी। रवि शास्त्री ने कमेंट्री वाले अंदाज में लिखा, ‘ बीजेपी को यूपी में शानदार जीत के लिए बधाई, प्रधानमंत्री और अमित शाह की जोड़ी ने ट्रेसर बुलेट की तरह 300 का आंकड़ा ट्रेसर बुलेट की तरह पार किया।’ आपको बता दें कि अपने वनलाइनर्स के लिए फेमस रवि शास्त्री ट्रेसर बुलेट शब्द का इस्तेमाल अपनी कमेंट्री में तब कर रहते हैं जब बल्लेबाज बाउंड्री की ओर काफी तेज रफ़्तार (बंदूक की गोली) में शॉट लगाता है।

प्रधानमंत्री ने भी इस रवि शास्त्री के इस ट्वीट का निराले अंदाज में जवाब दिया, उन्होंने लिखा,’ धन्यवाद, यूपी चुनाव अंतिम समय तक रोमांचकारी नहीं रहा, लेकिन आखिरकार लोकतंत्र ही इसका सच्चा विजेता बना।’ अंग्रेजी में किये इस ट्वीट में भी प्रधानमंत्री ने मुहावरों का इस्तेमाल किया।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट कर रवि शास्त्री का आभार जताया। उन्होंने लिखा, ‘धन्यवाद रविशास्त्री जी, टीम बीजेपी 300 से ज्यादा का स्कोर बना सकी क्योंकि हमारे कार्यकर्ताओं और प्रधानमंत्री ने कई सिंगल लिए।’

बता दें कि यूपी में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया है और 403 सीटों वाली विधानसभा में 312 सीट जीते हैं, अपने सहयोगियों के साथ बीजेपी का ये आंकड़ा 325 हो जाता है। इस बीजेपी यूपी में अपने सीएम कैंडिडेट के चेहरे की तलाश कर रही है। बीजेपी की इस जीत पर प्रधानंत्री नरेन्द्र मोदी को विदेशों से भी शुभकामना संदेश मिले हैं।

5 ऐसे क्रिकेटर जिन्होंने एक नहीं बल्कि दो देशों के लिए खेला है क्रिकेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App