ताज़ा खबर
 

जब लालू यादव बोले थे, ओबामा ने कहा केम छो, गदगद हो गए मोदी

मीडिया में क्या दिखाया जा रहा है कि ओबामा लालायित है मोदी जी का दर्शन करने के लिए। ये क्या-क्या दिखाते हैं? ओबामा को बस बता दिया बोल देने केम छो, मोदी जी बस इतने में ही गदगद हो गए

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

‘एजेंडा आजतक’ कार्यक्रम में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि गलतफहमी में न रहें, मोदी सरकार छह माह में गिर जाएगी। मीडिया वालों से निवेदन है कि आप लोग भी ध्यान दीजिए। आप लोग सरकार के समर्थन में ‘टू मच’ कर देते हैं। अभी मोदी जी अमेरिका गए थे तो ओबामा ने कहा केम छो, बस इतने में ही मोदी जी गदगद हो गए।

मीडिया में क्या दिखाया जा रहा है कि ओबामा लालायित है मोदी जी का दर्शन करने के लिए। ये क्या-क्या दिखाते हैं? ओबामा को बस बता दिया बोल देने केम छो, मोदी जी बस इतने में ही गदगद हो गए। बदले में भारत ने अमेरिका के साथ कितने समझौते कर लिए। आपने समझौता कर लिया कि दुनिया में अब जहां भी आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई होगी उसमें भारत और अमेरिका की सेना मिलकर लड़ेगी।

भारत की सेना को आप बाहर भेज दोगे लेकिन अमेरिका की सेना एलओसी पर आकर लड़ेगी? अमेरिका आपको कितना साथ देगा आंतकवाद के खिलाफ लड़ाई में? लोग झांसे में आ गए, इसलिए बीजेपी को वोट दे दिया। अब लोग पचता रहे हैं। लालू प्रसाद ने कहा था कि छात्र, युवा और व्यापारी परेशान हैं।

किसी का भी कोई काम नहीं हो रहा है। मीडिया पर लालू प्रसाद के हमले पर पलटवार करते हुए एंकर ने कहा कि 2004 से 2013 तक हमने आपको कम दिखाया क्या? आप याद करें जब आप कहते थे कि मोदी जी को वीजा नहीं मिल रहा है। क्या हम कम दिखाते थे? लालू प्रसाद ने कहा कि दिखाए लेकिन फिर सब बर्बाद कर दिए।

साल 2015 में आजतक को ही दिए एक अन्य इंटरव्यू में जब एंकर राजदीप सरदेसाई ने लालू प्रसाद यादव से प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियों के बारे में पूछा था तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हम पीएम मोदी की एक उपलब्धि के बारे में जानते हैं। 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से नरेंद्र मोदी ने हर एक मंत्री के ऊपर में आरएसएस को निगरानी के लिए बैठा दिया है।

Next Stories
1 राकेश टिकैत ने सांसदों की दी चेतावनी, जो किसानों की आवाज नहीं उठाएगा, होगा विरोध
2 6000mAh बैटरी और 48MP कैमरे के साथ आया सैमसंग का ये फोन, जानें कीमत और अन्य खूबियां
3 पेगासस जासूसीः भाजपा सांसद ने ‘मोदी के दोस्त’ पर उठाए सवाल, बोले- फ्रांस के कोर्ट को देने चाहिए सारे दस्तावेज
ये पढ़ा क्या ?
X