जब लालू प्रसाद से मिलने उनके घर पहुंचे थे रामदेव, चेहरे पर मल दी क्रीम, हुई जमकर तारीफ

मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद ने कहा था कि हमारा स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता है। लेकिन फिर भी इन्होंने बीच के दिनों में मेरा हालचाल नहीं लिया।

lalu yadav, baba ramdev, bihar
बाबा रामदेव और लालू प्रसाद यादव की यह मुलाकात साल 2016 में हुई थी। (फोटो – एएनआई)

योग गुरु बाबा रामदेव लालू प्रसाद से मिलने के लिए साल 2016 में दिल्ली स्थित उनके आवास पर पहुंचे थे। इस मुलाकात में लालू प्रसाद ने बाबा रामदेव की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि बाबा रामदेव ने मुझे योग सिखाया था। इसी बीच बाबा रामदेव ने लालू प्रसाद को पतंजलि द्वारा बनाए गए एक क्रीम के बारे में बताया और उनके चेहरे पर लगा दिया था।

बाबा रामदेव ने लालू प्रसाद को क्रीम लगाते हुए कहा था कि देखो अब इनका चेहरा सोने जैसा चमकने लगा है। बाबा रामदेव ने कहा कि इस क्रीम को लगाने से चेहरा एकदम हो जाता है, जैसे सोना। विदेशी कंपनी इसे 10 हजार रुपये का बेचता था हमने इसे दे दिया मात्र 399 रुपये का। बाबा रामदेव ने कहा था कि ये गोल्ड क्रीम है लालू जी देखने में सफेद है लेकिन जब लगता है तो चमकता है। लालू प्रसाद को क्रीम लगाते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि लालू का गालू तो ऐसे ही लालू है। उनकी बात को सुनकर स्वयं लालू प्रसाद भी हंस पड़े थे।

इस मुलाकात में बाबा रामदेव के कहने पर लालू यादव ने मीडिया के सामने कुछ योग करके दिखाया भी दिखाया था। लेकिन जब पत्रकारों ने राजद नेता लालू प्रसाद से पूछा कि क्या आप पतंजलि के प्रोडक्ट्स का प्रचार करेंगे तो लालू प्रसाद ने कहा कि मैं इनके प्रोडक्ट्स का पर्मानेंट ब्रांड एंबेसडर हूं।

मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद ने कहा था कि हमारा स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता है। लेकिन फिर भी इन्होंने बीच के दिनों में मेरा हालचाल नहीं लिया। इसलिए हम इनके ऊपर बिगड़ते रहते हैं। पता नहीं ये किसके चक्कर में पड़ जाते हैं। लोग इनका इस्तेमाल कर फेंक देते हैं।

लालू प्रसाद ने उस मुलाकात में बाबा रामदेव के कार्यों की जमकर प्रशंसा की थी। उन्होंने कहा था कि तमाम लोगों की दुकानें बंद हो गयी है । इसलिए कई लोग बाबा रामदेव पर तिरक्षी नजर रखते हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि बाबा रामदेव के प्रोडक्ट्स के साथ साजिश भी की जा सकती है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट