ताज़ा खबर
 

पटनायक की लंच पार्टी में जब आमने-सामने बैठे अमित शाह और ममता बनर्जी, लिया उड़िया व्यंजनों का स्वाद

राजनीति में एक-दूसरे के धुर विरोधियों को सीएम पटनायक लंच के बहाने ही सही लेकिन दोनों को करीब लाने में कामयाब हुए।

एक साथ लंच करते गृह मंत्री अमित शाह, सीएम ममता बनर्जी अन्य नेता। फोटो: PTI

गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की लंच पार्टी में पश्चिम बंगाली की सीएम ममता बनर्जी के साथ लंच किया। इस दौरान उन्होंने उड़िया व्यंजनों का स्वाद लिया। इसकी तस्वीर भी सामने आई है जिसमें दोनों एक ही टेबल पर आमने-सामने बैठकर एक साथ व्यंजनों का स्वाद लेते नजर आ रहे हैं। ये नजारा ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में देखने को मिला।

राजनीति में एक-दूसरे के धुर विरोधियों को सीएम पटनायक लंच के बहाने ही सही लेकिन दोनों को करीब लाने में कामयाब हुए। पटनायक के आवास पर यह लंच आयोजित किया गया था। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी मौजूद थे। दरअसल मौका था पूर्वी जोनल काउंसिल की 24वीं बैठक का। इस बैठक की अध्यक्षता शाह ने की। इसमें इन नेताओं ने भी शिरकत की।

भोज के दौरान इन नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया, लेकिन शाह और ममता के साथ साथ खाना खाने की तस्वीर सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारे में दोनों के एक-दूसरे पर प्रहारों में नरमी आने की संभावना की चर्चाएं हैं।

हालांकि लंच के बाद पटनायक ने ट्वीट कर कहा ‘नवीन निवास पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी, मेरे सहयोगी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, ममता जी, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का सानिध्य पाकर बड़ी खुशी हुई। घर में बने कुछ ओडिया व्यंजनों के साथ और आपस में अच्छी परिचर्चा हुई।’

Next Stories
1 7th Pay Commission: इस राज्य के कर्मचारियों को मिली खुशखबरी! सरकार ने 5% बढ़ाया महंगाई भत्ता
2 Coronavirus से शेयर बाजार में खलबली! सिर्फ मुकेश अंबानी को 36 हजार करोड़ का नुकसान, आदित्य बिड़ला, अजीम प्रेमजी की दौलत भी घटी
3 Pulwama Attack में NIA ने की पहली गिरफ्तारी, धरा गया जैश आतंकी शाकिर बशीर, आत्मघाती हमलावर को दी थी पनाह
ये पढ़ा क्या?
X